1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Kangana Ranaut ने ग्रीन ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो, कहा- बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले…

Kangana Ranaut ने ग्रीन ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो, कहा- बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले…

अपनी बेबाक अदाओं और बेबाक बयानो से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना इन दिनो अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बीजी हैं। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडया के जरिये अपने फैंस संग खास अंदाज में जुड़ी हुई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अपनी बेबाक अदाओं और बेबाक बयानो से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना इन दिनो अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बीजी हैं। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडया के जरिये अपने फैंस संग खास अंदाज में जुड़ी हुई है। पोस्ट और फोटो शेयर कर हलचल मचा रही हैं।

पढ़ें :- फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

आपको बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नई फोटोज शेयर कर कंगना ने फैंस का दिल लूट लिया है। कंगना रनौत ने ग्रीन कलर की ड्रेस में अपने घुंघराले बालों वाले लुक को शेयर किया है। कंगना इन फोटोज में बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed ने एक्साइटेड हो फैन्स से कहा- इसके लिए मैं चार्ज करती हूं... देखें वीडियो

कंगना ने ये तस्वीरें  अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ गालिब की चंद लाइनें कैप्शन में लिखी हैं। कंगना रनौत ने लिखा- ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’।  शेयर किए फोटो में कंगना की उदासी दिख रही हैं, और गालिब की शायरी भी कुछ इस तरफ ही इशारा कर रही हैं।

आगे कंगना लिखती हैं। ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’। शेयर किए फोटो में कंगना की उदासी दिख रही हैं, और गालिब की शायरी भी कुछ इस तरफ ही इशारा कर रही हैं।

पढ़ें :- राजू के निधन पर रो पड़े राम, हंसाने वाले गजोधर भाई सबको रुला कर चले गए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...