1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Kangana Ranaut ने ग्रीन ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो, कहा- बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले…

Kangana Ranaut ने ग्रीन ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो, कहा- बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले…

अपनी बेबाक अदाओं और बेबाक बयानो से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना इन दिनो अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बीजी हैं। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडया के जरिये अपने फैंस संग खास अंदाज में जुड़ी हुई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अपनी बेबाक अदाओं और बेबाक बयानो से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना इन दिनो अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बीजी हैं। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडया के जरिये अपने फैंस संग खास अंदाज में जुड़ी हुई है। पोस्ट और फोटो शेयर कर हलचल मचा रही हैं।

पढ़ें :- Bollywood News: सलमान खान ही नहीं बॉलीवुड के ये सितारे अभी तक हैं कुंवारे, शादी की नहीं हैं टेंशन
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नई फोटोज शेयर कर कंगना ने फैंस का दिल लूट लिया है। कंगना रनौत ने ग्रीन कलर की ड्रेस में अपने घुंघराले बालों वाले लुक को शेयर किया है। कंगना इन फोटोज में बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं हैं।

पढ़ें :- Taimur और Jah के बाद वाल हो रही मम्मी Kareena Kapoor की बचपन की क्यूट तस्वीर

कंगना ने ये तस्वीरें  अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ गालिब की चंद लाइनें कैप्शन में लिखी हैं। कंगना रनौत ने लिखा- ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’।  शेयर किए फोटो में कंगना की उदासी दिख रही हैं, और गालिब की शायरी भी कुछ इस तरफ ही इशारा कर रही हैं।

आगे कंगना लिखती हैं। ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’। शेयर किए फोटो में कंगना की उदासी दिख रही हैं, और गालिब की शायरी भी कुछ इस तरफ ही इशारा कर रही हैं।

पढ़ें :- Mouni Roy का नया सॉन्ग 'Disco Balma' हुआ release, एक्ट्रेस दिखी बेहद हॉट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...