1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना के ऑक्सीजन ट्वीट पर करण पटेल ने ली चुटकी, कहा- स्टैंडअप कॉमेडियन

कंगना के ऑक्सीजन ट्वीट पर करण पटेल ने ली चुटकी, कहा- स्टैंडअप कॉमेडियन

इस ट्वीट में कंगना ने कोरोना की सेकेंड वेब के बीच वातावरण से जबरदस्ती ऑक्सीन लेने पर नाराजगी जताई थी। कंगना रनौत ने किया था ये ट्वीट करण ने कंगना का ट्वीट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाकर लिखा है, ये महिला देश की सबसे मजेदार स्टैंड अप कॉमेडियन है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Karan Patel Quipped On Kanganas Oxygen Tweet Said Standup Comedian

नई दिल्ली: कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है आए दिन किसी न किसी बया के चलते कंगना सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, बीते दिन बंगाल हिंसा पर कंगना ने ट्वीट किया था उसके बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया। सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स के इस पर तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। इस बीच टीवी ऐक्टर करण पटेल ने उनके एक ट्वीट का मजाक उड़ाया है।

पढ़ें :- निधन से पहले ही परेश रावल को श्रद्धांजलि देने लगे लोग, बाबू भईया बोले- माफ़ी चाहता हूं, 7 बजे के बाद भी सोता रहा

आपको बता दें, इस ट्वीट में कंगना ने कोरोना की सेकेंड वेब के बीच वातावरण से जबरदस्ती ऑक्सीन लेने पर नाराजगी जताई थी। कंगना रनौत ने किया था ये ट्वीट करण ने कंगना का ट्वीट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाकर लिखा है, ये महिला देश की सबसे मजेदार स्टैंड अप कॉमेडियन है।

कंगना ने ट्वीट किया था, लोग ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट्स बना रहे हैं, टन के टन ऑक्सीजन सिलेंडर ले रहे हैं, हम जो ऑक्सीजन वातावरण से जबरदस्ती ले रहे हैं उसकी क्षतिपूर्ति कैसे करेंगे? लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा और तबाही ला रहे हैं।

करण इससे पहले भी कई बार कंगना का मजाक उड़ा चुके हैं। कंगना ने जब अपनी तुलना मेरिल स्ट्रीप्स से की थी तो करण ने लिखा था, ऊपरवाले ने इनको भेजा तो भेजा, लेकिन इनके भेजे में भेजा ही नहीं भेजा।

पढ़ें :- अमिताभ बच्चन चले सोनू सूद की राह, मदद के लिए BMC को डोनेट किया 20 वेंटिलेटर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X