1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केशव मौर्य का अखिलेश यादव पर तंज, कहा-आपके सलाहकार मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखा रहे हैं जो सच नहीं

केशव मौर्य का अखिलेश यादव पर तंज, कहा-आपके सलाहकार मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखा रहे हैं जो सच नहीं

सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना के उद्घाटन के बाद सियासत शुरू हो गयी है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का दावा है कि इस योजना का उन्होंने तीन चौथाई काम किया है। इसको लेकर पीएम मोदी (Pm Modi) ने भी बिना नाम लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने अखिलेश यादव Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना के उद्घाटन के बाद सियासत शुरू हो गयी है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का दावा है कि इस योजना का उन्होंने तीन चौथाई काम किया है। इसको लेकर पीएम मोदी (Pm Modi) ने भी बिना नाम लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने अखिलेश यादव Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा है।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जी (Akhilesh Yadav) आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मेरी जानकारी के अनुसार सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना 1972 में शुरू हुई उसे अपना बता मानसिक बीमार तो नहीं हो गए हैं भाजपा फिर 300 + विधायकों के साथ वापस आ रही है। आपके सलाहकार मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखा रहे हैं जो सच नहीं’।

पढ़ें :- Money Laundering Case: राहुल गांधी के करीबी से ईडी ने की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि, पीएम मोदी (Pm Modi) ने इस परियोजना का उद्घाटन करते हुए पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, यह परियोजना 50 सालों में पूरी हुई। पीएम ने कहा कि जिस समय इस परियोजना की शुरुआत हुई थी उस समय महज 100 करोड़ रुपए में पूरी हो जाती, लेकिन देरी की वजह से लागत बढ़ती गई और अब इस पर 10 हजार करोड़ रुपए खर्च करने पड़े हैं। पीएम मोदी ने श्रेय लेने की कोशिश करने पर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुटकी ली और कहा कि हो सकता है कि बचपन में उन्होंने ही फीता काटा हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...