1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘Lal Singh Chaddha’ देखकर जानें क्यों भड़क उठे इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर? कहा-फिल्म का करें बॉयकाट

‘Lal Singh Chaddha’ देखकर जानें क्यों भड़क उठे इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर? कहा-फिल्म का करें बॉयकाट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हो चुकी है, फिल्म का ट्रेलर जब से आया है, तब से ही यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है। इतना ही नहीं इस फिल्म के बहिष्कार के लिए सोशल मीडिया पर बकायदा ट्रेंड चल रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हो चुकी है, फिल्म का ट्रेलर जब से आया है, तब से ही यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है। इतना ही नहीं इस फिल्म के बहिष्कार के लिए सोशल मीडिया पर बकायदा ट्रेंड चल रहा है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर भी इस फिल्म को देखकर भड़क उठे हैं। पनेसर के मुताबिक यह फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है।

पढ़ें :- Nude Photoshoot Case: Aamir Khan के होने वाले दामाद ने की ऐसी हतकत, ट्रोलर्स ने की रणवीर सिंह से तुलना

‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रिमेक है। जिसमें एक कम आईक्यू वाला शख्स अमेरिकी सेना में दाखिल होता है। पनेसर ने कहा कि हॉलीवुड फिल्म का मतलब बनता है क्योंकि वियतनाम वॉर के लिए जरूरत पूरी करने के लिए अमेरिकी सेना लो आईक्यू वाले शख्स को सेना में शामिल कर रही थी। पनेसर ने इस फिल्म को लेकर अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला है।

पढ़ें :- कश्मीर में 32 साल बाद गुलजार हुए सिनेमा हॉल, जानें किस फिल्म का होगा प्रीमियर?

पनेसर ने लिखा कि यह फिल्म सिखों और भारतीय सेना का अपमान करती है, इस ट्वीट के साथ पनेसर ने #BoycottLalSinghChadda का इस्तेमाल भी किया है। पनेसर खुद सिख हैं और उनके माता-पिता भारतीय हैं। पनेसर ने इंग्लैंड की ओर से 50 टेस्ट और 26 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में क्रम से 167 और 24 विकेट लिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...