1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कुलदीप ने दिखाया की वो धोनी के बगैर भी कर सकते हैं कमाल,श्रीलंका की पारी समाप्त

कुलदीप ने दिखाया की वो धोनी के बगैर भी कर सकते हैं कमाल,श्रीलंका की पारी समाप्त

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच की पहली पारी समाप्त हो गयी है। टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने वाली श्रीलंका की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट गवां कर 262 रन बनाये हैं। श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा रन चमिका (43) ने बनाये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच की पहली पारी समाप्त हो गयी है। टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने वाली श्रीलंका की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट गवां कर 262 रन बनाये हैं। श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा रन चमिका (43) ने बनाये हैं। भारत की ओर से दिपक चाहर ने 2 यजुवेंद्र चहल ने 2 और कुलदीप यादव ने 2 विकेट लिए। वहीं दोनो पांड्या ब्रदर्स ने मिलकर 2 विकेट चटकायें।

पढ़ें :- CRICKET BIG BREAKING: युवा आलराउंडर ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले कर के सबको चौंकाया

जिसमें हार्दिक ने 1 विकेट तथा कुणाल ने 1 विकेट लिया। भारत को मैच जितने के लिए 263 रन बनाने होंगे। इस दौरे पर भारतीय टीम की कमान ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के हांथों में हैं। वही तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम के उपकप्तान बनाये गये हैं। भारत के लिए आज के मैच में दो क्रिकेटरों ने पदार्पण किया है। आईपीएल में मुंबई की टीम के लिए एक साथ खेलने वाले सुर्य कुमार यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने आज वनडे मैच का कैप पहन लिया है।

सभी क्रिकेट प्रशंसको की निगाह इन दोनो खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी। भारतीय टीम के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी आज के वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने प्रदर्शन से अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। जो ये कह रहे थे कि कुलदीप का प्रदर्शन तब अच्छा था जब टीम के कप्तान धोनी थे। लंकिन उन्होंने ये दिखाया है कि उनका परफार्मेंश धोनी पर निर्भर नहीं करती। कुलदीप ने मैच में कुल 2 विकेट लिए हैं। और उन्होंने ऐसे समय में ये विकेट चटकायें है जब टीम को सबसे ज्यादा जरुरत थी।

 

पढ़ें :- IND VS SRI: पाक के पूर्व विकेटकीपर ने की थी धवन के कप्तानी शैली की धोनी से तुलना, उनके हमवतन खिलाड़ी ने की है जबरदस्त आलोचना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...