1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोरोना संकट के बीच दिल्ली में फिर बढ़ सकता है लॉकडाउन, ​सीएम केजरीवाल आज ले सकते हैं फैसला

कोरोना संकट के बीच दिल्ली में फिर बढ़ सकता है लॉकडाउन, ​सीएम केजरीवाल आज ले सकते हैं फैसला

दिल्ली में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए केजरीवाल सरकार ने लॉकडाउन लगाया है। हालांकि, लॉकडाउन के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले में गिरावट दर्ज की गयी है। वहीं, महामारी से हो रही मौतों के आंकड़ों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lockdown May Increase Again In Delhi Amid Corona Crisis Cm Kejriwal May Decide Today

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए केजरीवाल सरकार ने लॉकडाउन लगाया है। हालांकि, लॉकडाउन के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले में गिरावट दर्ज की गयी है। वहीं, महामारी से हो रही मौतों के आंकड़ों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

पढ़ें :- Unlock 2.0 Bihar: अब शाम 6 बजे तक खुलेंगी दुकानें, नियमों में हुए और बदलाव

बताया जा रहा है कि इसको देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से लॉकडाउन का ऐलान कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसको लेकर आज वह बैठक कर सकते हैं।

बता दें कि, दिल्ली में 19 अप्रैल से लॉकडाउन लगा हुआ है और अब तक केजरीवाल सरकार इसे तीन बार बढ़ा चुकी हैं। दिल्ली में तीसरा लॉकडाउन सोमवार सुबह पांच बजे समाप्त हो रहा है।

अब दिल्ली सरकार चौथी बार लॉकडाउन बढ़ाने की तैयारी कर रही है। ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक, 85 प्रतिशत दिल्लीवाले चाहते हैं कि लॉकडाउन की अवधि कम से कम एक हफ्ते और बढ़ाई जाए। गौरतलब है कि, दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस के 17,300 से अधिक नए मामले सामने आए वहीं, इस दौरान 332 और मरीजों की मौत हो गई।

 

पढ़ें :- बड़ी खबर: यहां आज से मिलेगी Sputnik V, जानिए क्या होंगे दाम...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X