HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव बोले, कहा-मोदी नौकरी और गरीबी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं?

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव बोले, कहा-मोदी नौकरी और गरीबी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं?

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। बिहार की राजनीति का तापमान भी बढ़ा हुआ है। राजद नेता तेजस्वी यादव की तरफ से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसके साथ ही वो मोदी सरकार पर हमलावार भी हैं। साथ ही बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर सरकार से सवाल भी कर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। बिहार की राजनीति का तापमान भी बढ़ा हुआ है। राजद नेता तेजस्वी यादव की तरफ से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसके साथ ही वो मोदी सरकार पर हमलावार भी हैं। साथ ही बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर सरकार से सवाल भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 :अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा ने मुंबई में वोट डाला, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी किया मतदान

इन सबके बीच उन्होंने कहा कि, डॉ. बीआर अंबेडकर का संविधान देश का सबसे पवित्र किताब है और उस पवित्र किताब को खत्म करने के लिए बीजेपी के सभी लोग खुलेआम बोल रहे हैं कि जब पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत मिलेगा तो संविधान को खत्म किया जाएगा। इस पर पीएम मोदी क्यों नहीं बोल रहे हैं? क्यों कार्रवाई नहीं कर रहे हैं? पीएम मोदी नौकरी और गरीबी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? आप 10 साल पीएम रहें तो आपने क्या किया ये बताए?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...