1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: पालतू कुत्ते ने युवक को बनाया निशाना, निजी अंग को काटा

Lucknow News: पालतू कुत्ते ने युवक को बनाया निशाना, निजी अंग को काटा

Lucknow News: आवारा और पालतू कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पालतू कुत्ते ने एक युवक को निशाना बनाया।   बताया जा रहा है कि, कुत्ते ने 23 वर्षीय युवक के निजी अंग को काट दिया।  घटना पिछले शनिवार रात 10.30 बजे की है. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए के केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। 

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: आवारा और पालतू कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पालतू कुत्ते ने एक युवक को निशाना बनाया।   बताया जा रहा है कि, कुत्ते ने 23 वर्षीय युवक के निजी अंग को काट दिया।  घटना पिछले शनिवार रात 10.30 बजे की है। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए के केजीएमयू में भर्ती कराया गया था।   केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़ित ने गुरुवार को मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू की।

पढ़ें :- Lucknow News : सूर्या सैनिक स्कूल को संचालक ने बीच सत्र में किया बंद, बच्चों का भविष्य अधर में लटका

युवक ने कुत्ते के मालिक से क्षतिपूर्ति दिलाए जाने की भी मांग की है।  मुकदमा दर्ज होने के बाद नगर निगम की टीम कुत्ते के मालिक के घर पहुंची और कुत्ते को जरहरा स्वान केंद्र ले गई है।  इस दौरान कुत्ता मालिक और नगर निगम की टीम के बीच झड़प भी हुई।  इसके बाद, कुत्ते के मालिक शिव शंकर पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि,  तीन सितंबर की रात उसके मोहल्ले में जागरण था।   जागरण के बाद वह पैदल ही घर जा रहा था।  तभी रास्ते में पड़ने वाले शिव मंदिर के पास शंकर पांडे पालतू कुत्ते को टहला रहे थे।  मंदिर के सामने पहुंचते ही कुत्ते ने उसके ऊपर हमला कर दिया।  बचने के लिए शोर मचाया। कुत्ते के मालिक शंकर से भी मदद मांगी लेकिन उन्होंने मदद नहीं की।

पीड़ित के अनुसार कुत्ते ने उनके निजी अंग पर बुरी तरह से काट लिया था।  वह लोकबंधु अस्पताल इलाज के लिए गए थे, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने केजीएमयू भेज दिया।  वहां परीक्षण में पता चला कि कुत्ते के हमले में उनकी पेशाब नली गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है।

 

पढ़ें :- Lucknow News : बाहुबली माफिया अतीक अहमद के अवैध कब्जे पर फिर चला योगी का बुलडोजर, LDA का बड़ा एक्शन

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...