1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. माधुरी दीक्षित ने बताया कोरोना वायरस से बचने का ये उपाय, देखें Video

माधुरी दीक्षित ने बताया कोरोना वायरस से बचने का ये उपाय, देखें Video

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताये है। बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। माधुरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Madhuri Dixit Told That This Is A Way To Avoid Corona Virus Watch Video

मुंबई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताये है। बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। माधुरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं।

पढ़ें :- एक्सपर्ट्स ने बताया भारत में कब आ सकती कोरोना की तीसरी लहर और क्या है तैयारी?

अब माधुरी ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस की महामारी के बीच लोगों को क्या जरूरी चीजें अपना ख्याल के लिए घर में रखनी चाहिए।

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैन्स से घर में ही रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोविड -19 के दिनों में यह जरूरी है कि घर पर कुछ जरूरी सामान रखे जाएं।

हैंड सैनिटाइजर, थर्मामीटर, खांसी जुकाम से जूझते या ज्यादा बीमार मरीज का ऑक्सीजन लेवल जानने के लिए पल्स ऑक्सी या ऑक्सीमीटर। हर आदमी के लिए ग्लव्स और यदि आप घर में बना मास्क इस्तेमाल कर रहे हैं तो दो यूज कीजिए या फिर एन95 मास्क लगाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X