1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में माफिया माफी मांगता फिर रहा है और दर्द माफियावादियों को हो रहा है : पीएम मोदी

यूपी में माफिया माफी मांगता फिर रहा है और दर्द माफियावादियों को हो रहा है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) ने कुशीनगर (kushinagar) जिले को इंटरनेशनल एयरपोर्ट (international airport) का तोहफा देने के बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज (Government Medical College) का तोहफा दिया। पीएम मोदी (Pm Modi) ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। साथ ही 180.66 करोड़ की 12 विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कुशीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) ने कुशीनगर (kushinagar) जिले को इंटरनेशनल एयरपोर्ट (international airport) का तोहफा देने के बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज (Government Medical College) का तोहफा दिया। पीएम मोदी (Pm Modi) ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। साथ ही 180.66 करोड़ की 12 विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया।

पढ़ें :- आजादी के बाद 2017 तक थे सिर्फ 12 मेडिकल कालेज, हमारी सरकार ने साढ़े चार वर्षों में 58 मेडिकल कॉलेज दिए : सीएम योगी

इस दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) ने वहां मौजूद लोगों को भोजपुरी में संबोधित किया। पीएम ने बताया कि इससे पहले उन्होंने कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्धाटन किए हैं। लोगों को संबोधित करते हुए यूपी की ​पूर्ववर्ती सरकारों पर पीएम मोदी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश से माफियाराज खत्म हो गया है।

यहां पर अब माफिया माफी मांगते हैं और दर्द माफियावादियों को हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले जो सरकार यहां पर थी, उसकी नीति थी माफिया को खुली छूट, खुली लूट। आज योगी जी के नेतृत्व में यहां माफिया माफी मांगता फिर रहा है। पीएम ने कहा कि डबल इंजन की सरकार, डबल ताकत से स्थितियों को सुधारने में जुटी हुई है।

वर्ना 2017 से पहले जो सरकार यहां थी, उसे आपकी दिक्कतों से, गरीब की परेशानी से कोई सरोकार नहीं था। लोहिया जी कहा करते थे कि कर्म को करूणा से जोड़ो, भरपूर करुणा से जोड़ो। लेकिन जो पहले सरकार चला रहे थे, उन्होंने गरीब के दर्द की परवाह नहीं की, पहले की सरकार ने अपने कर्म को, घोटालों से जोड़ा, अपराधों से जोड़ा।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि इन लोगों की पहचान समाजवादी की नहीं, परिवारवादी की बन गई है। इन लोगों ने सिर्फ अपने परिवार का भला किया, समाज का और उत्तर प्रदेश का हित भूल गए।

पढ़ें :- यूपीः सीएम योगी ने दिया सुल्तानपुर को तोहफा, राजकीय मेडिकल कॉलेज का किया शिलान्यास

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...