1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बाबा रामदेव पर महुआ मोइत्रा का तंज, कहा-किसी का बाप भी गिरफ्तार नहीं कर सकता है

बाबा रामदेव पर महुआ मोइत्रा का तंज, कहा-किसी का बाप भी गिरफ्तार नहीं कर सकता है

योगगुरु बाबा रामदेव इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया के जरिए लोग बाबा पर तंज कस रहे हैं। दरअसल, बाबा रामेदव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह कह रहे हैं कि अरेस्त तो उनका बाप भी नहीं कर सकता है। बाबा के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने रामदेव और सरकार को घेरा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। योगगुरु बाबा रामदेव इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया के जरिए लोग बाबा पर तंज कस रहे हैं। दरअसल, बाबा रामेदव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह कह रहे हैं कि अरेस्त तो उनका बाप भी नहीं कर सकता है। बाबा के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने रामदेव और सरकार को घेरा।

पढ़ें :- रामदेव बोले-‘मैं जन्म से पाखंड और अंधविश्वास का घोर विरोधी', मेरे खिलाफ हिंदू विरोधी रच रहे हैं साजिश

टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव के बयान पर सरकार को घेरा। मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा कि बाबा रामदेव को किसी का बाप भी गिरफ्तार नहीं कर सकता है क्योंकि भाई और बाप तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में व्यस्त हैं। हालांकि, महुआ मोइत्रा ने अपने ट्वीट में सरकार का जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को हाल ही में नारदा केस में हुई टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि, एलोपैथ को स्टूपिड साइंस बताने के बाद रामदेव को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की तरफ से मानहानि का नोटिस भेजने की खबर आने के थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया पर ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड करने लगा। इसके बाद बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि किसी के बाप में दम नहीं जो बाबा रामदेव को गिरफ्तार कर सके।

 

पढ़ें :- T-20 World Cup : योग गुरू बाबा रामदेव बोले- आतंक और मैच एक साथ नहीं 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...