1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. 70 सालों में देश की बनी हुई पूंजी को बेचने का काम कर रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी

70 सालों में देश की बनी हुई पूंजी को बेचने का काम कर रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी

सरकारी संपत्तियों (government properties) को निजी हाथों में दिए जाने का का कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जमकर विरोध किया। साथ ही मोदी सरकार  (Modi government) पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 70 सालों में देश की बनी हुई पूंजी को मोदी सरकार (Modi government) बेचने का काम कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सरकारी संपत्तियों (government properties) को निजी हाथों में दिए जाने का का कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जमकर विरोध किया। साथ ही मोदी सरकार  (Modi government) पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 70 सालों में देश की बनी हुई पूंजी को मोदी सरकार (Modi government) बेचने का काम कर रही है।

पढ़ें :- Modi Government वापस लें कृषि कानून, पूरा देश किसानों के साथ : Priyanka Gandhi Vadra
Jai Ho India App Panchang

निजी हाथों में सरकारी संपत्तियां जाने के बाद सबसे बड़ा रोजगार का संकट खड़ा होगा। रेलवे को निजी हाथों में बेच दिया जा रहा है। पीएम सबकुछ बेच रहे हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि, पीएम मोदी (Pm modi) और भाजपा (BJP) का नारा था कि 70 सालों में कुछ नहीं हुआ लेकिन सोमवार को 70 साल में बनी देश की पूंजी को बेचने का फैसला लिया गया।

इसका मतलब प्रधानमंत्री (Prime minister) ने सब कुछ बेच दिया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि सरकारी सभी संपत्तियों को निजीकरण एकाधिकार बनाने के लिए किए जा रहे हैं। पावर, टेलीकॉम, वेयर हाउसिंग, माइनिंग, एयरपोर्ट, पोर्ट्स ये सब एकाधिकार बनाने के लिए किया जा रहा है।

आप जानते हो पोर्ट्स किसके हाथ में हैं, एयरपोर्ट किसको मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, निजी हाथों में जाने के बाद रोजगार मिलना बंद हो जाएगा। युवाओं के सामने रोजगार का बड़ा संकट आयेगा।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, कहा- पार्ट-टाइम नेता हैं इन्हें गम्भीरता से ना ले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...