1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मोहित मलिक और अदिति ने VIDEO बना किया बेटे का नामकरण, जानिए क्या रखा बेटे का नाम

मोहित मलिक और अदिति ने VIDEO बना किया बेटे का नामकरण, जानिए क्या रखा बेटे का नाम

टीवी के पॉपुलर कपल अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक दो हफ्ते पहले पैरंट्स बने हैं। उनके घर 28 अप्रैल को बेबी को जन्म दिया था। अब हाल में उन्होंने बेटे का नामकरण किया है। नामकरण के बाद अदिति और मोहित ने एक इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने बेटे नाम बताया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mohit Malik And Aditi Made Video Naming Son Know What Kept Sons Name

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर कपल अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक दो हफ्ते पहले पैरंट्स बने हैं। उनके घर 28 अप्रैल को बेबी को जन्म दिया था। अब हाल में उन्होंने बेटे का नामकरण किया है। नामकरण के बाद अदिति और मोहित ने एक इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने बेटे नाम बताया है।

पढ़ें :- Birthday Special: किरण खेर के बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी खास बधाई, VIDEO शेयर कर बोली एक्ट्रेस

आपको बता दें, अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक इस वीडियो में एक बोर्ड लेकर बैठे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तुम मिले’ स्लो मोशन में चल रहा है। इस बोर्ड पर वह एक-एक घर अपने बेटे के नाम का एल्फाबेट्स चिपकाते हैं और आखिरी में इन एल्फाबेट्स से ‘एकबीर’ बनता है। यानी उनके बेटे के नाम ‘एकबीर’ है। नाम बताते वक्त कपल के चेहरे पर खुशी देखने को मिली।

अदिति शिरवाइकर ने इस वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”एक नाम में क्या रखा है? खैर, तुम एक बहादुर हो, तुम सकारात्मकर है, तुम स्ट्रॉन्ग और हमारी ताकत हो और हमारी सभी प्रार्थनाओं का जवाब हो। हमारा एकबीर! हम तुमसे प्यार करते हैं एकबीर।” अदिति की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस बधाई दे रहे हैं और उनके नाम को सुंदर बता रहे है।

अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक की दोस्त वजानी अनेरी ने कमेंट में लिखा,”बहुत ही अच्छा नाम है।” वहीं सुप्रिया शुक्ला और श्वेता रोहिरा ने समेत अन्य सेलेब्स ने अच्छे नाम के लिए बधाई दी है। बता दें कि अदिति और मलिक बेबी के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने बेबी का चेहरा अभी तक नहीं दिया सार्वजनकि तौर पर नहीं दिखाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X