1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Moradabad News : किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर इसके बाद हैवानों ने निर्वस्त्र कर दौड़ाया, वीडियो वायरल

Moradabad News : किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर इसके बाद हैवानों ने निर्वस्त्र कर दौड़ाया, वीडियो वायरल

Moradabad News :  यूपी (UP) के मुरादाबाद जिले (Moradabad District) में भोजपुर थाना (Bhojpur Police Station) क्षेत्र में पांच युवकों ने मेला देख कर लौट रही किशोरी को रास्ते से अगवा कर गैंगरेप (Gang-Rape)किया। इसके बाद में उसे निर्वस्त्र हालत में सड़क पर दौड़ाया है। चीखती-चिल्लाती शर्मसार किशोरी किसी तरह घर पहुंची।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Moradabad News :  यूपी (UP) के मुरादाबाद जिले (Moradabad District) में भोजपुर थाना (Bhojpur Police Station) क्षेत्र में पांच युवकों ने मेला देख कर लौट रही किशोरी को रास्ते से अगवा कर गैंगरेप (Gang-Rape) किया। इसके बाद में उसे निर्वस्त्र हालत में सड़क पर दौड़ाया है। चीखती-चिल्लाती शर्मसार किशोरी किसी तरह घर पहुंची। घटना के बाद टालमटोल कर रही भोजपुर थाना  (Bhojpur Police Station) पुलिस ने सात दिन बाद एसएसपी मुरादाबाद (SSP Moradabad) के आदेश पर केस दर्ज किया था। मंगलवार को एक महिला द्वारा घटना का वीडियो ट्विटर पर डाले जाने के बाद सनसनी मच गई है। पुलिस कानूनन कार्रवाई का दम भर रही है।

पढ़ें :- यूपी में  अब छह घंटे चलेंगे मदरसे, दुआ और राष्ट्रगान से होगी शुरुआत

भोजपुर थाना (Bhojpur Police Station)  क्षेत्र के गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी एक सितंबर को शाम करीब सात बजे गांव के पास लगे छड़ी के मेले में गई थी। आरोप है कि वह मेले से लौट रही थी तभी भोजपुर के गांव इस्लामनगर निवासी आरोपी नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान ने उसे अगवा कर लिया। दो बाइकों से पहुंचे आरोपी किशोरी को जबरन उठाकर अपने साथ गांव सैदपुर खद्दर (Village Saidpur Khaddar) के जंगल में पहुंच गए।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

वहां आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gang-Rape) किया। वहां पास ही एक व्यक्ति खेतों में पानी लगा रहा था। चीख सुनकर वह पहुंचा तो आरोपी वहां से भागने लगे। वे बाइक से थे जबकि उन्होंने पीड़िता को निर्वस्त्र सड़क पर भागने को विवश किया। जबकि इसके पहले पुलिस इस मामले को हल्के में लेती रही।

बता दें कि सात सितंबर को भोजपुर थाने (Bhojpur Police Station)  में लड़की के फूफा ने तहरीर दी थी। तत्काल केस दर्ज कर किशोरी और उसके माता-पिता के 161 और 164 के बयान कराए गए। जिसमें दोनों ने इस प्रकार की घटना होने से इंकार किया। इसके बावजूद साक्ष्यों के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...