1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Udaipur Murder Case: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक की गला काटकर हत्या, कातिलों का वीडियो आया सामने

Udaipur Murder Case: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक की गला काटकर हत्या, कातिलों का वीडियो आया सामने

राजस्थान के उदयपुर में एक बेहद ही खौफनाक घटना हुई है। यहां पर नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कन्हैयालाल की गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी है। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। आरोपियों ने गडासे से एक के बाद एक कई हमले किए, जिसके कारण उसकी गर्दन कट गई और मौके पर जान चली गयी। वहीं, हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Udaipur Murder Case:  राजस्थान के उदयपुर में एक बेहद ही खौफनाक घटना हुई है। यहां पर नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कन्हैयालाल की गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी है। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। आरोपियों ने गडासे से एक के बाद एक कई हमले किए, जिसके कारण उसकी गर्दन कट गई और मौके पर जान चली गयी। वहीं, हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

पढ़ें :- राजस्थान के खाटूश्यामजी मेले में मची भगदड़, 3 महिलाओं की मौत, कई घायल

कन्हैयालाल की हत्या के बाद एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दो मुस्लिम युवकों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। वीडियो में वह कह रहे हैं कि, उदयपुर वालों गुस्ताखी नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। बताया जा रहा है कि उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र के भूतमहल के पास कन्हैयालाल टेलर्स (40) की दुकान चलाता था।

पढ़ें :- MiG-21 Fighter Plane Crash : वायुसेना का मिग-21 लड़ाकू विमान क्रैश, हिमाचल का लाल शहीद

दोपहर में दो युवक वहां पहुंचे और कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में प्रवेश किया। कन्हैयालाल कुछ समझ पाता, उससे पहले ही बदमाशों ने उस पर चाकू व तलवार से हमला बोल दिया। आधा दर्जन से अधिक वार किए। कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। वहीं, इस घटना के बाद वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। कई सामाजिक व राजनीतिक संगठनों ने शहर के अंदर चार दिवारी व आसपास बाजार बंद करवा दिए गए। पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...