1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Nashik Central Jail : कैदियों ने पुलिसकर्मियों पर किया जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

Nashik Central Jail : कैदियों ने पुलिसकर्मियों पर किया जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

नासिक सेंट्रल जेल (Nashik Central Jail) में करीब एक दर्जन कैदियों ने गुरुवार को पुलिसकर्मियों पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले में कुछ पुलिसवालों (Policemen)को गंभीर चोटें आईं हैं। अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ये सभी कैदी एक ही बैरक में बंद थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। नासिक सेंट्रल जेल (Nashik Central Jail) में करीब एक दर्जन कैदियों ने गुरुवार को पुलिसकर्मियों पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले में कुछ पुलिसवालों (Policemen)को गंभीर चोटें आईं हैं। अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ये सभी कैदी एक ही बैरक में बंद थे।

पढ़ें :- Sufi Baba killing : नासिक में मुस्लिम धर्मगुरु की सिर में मारी गई गोली हत्या, आरोपी मौके से फरार

जब इन्हे अलग-अलग बैरकों में शिफ्ट किया जाने लगा तो इससे ये कैदी इतना नाराज और गुस्सा हो गए की शिफ्ट करने के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियो (Policemen) पर पत्थरों से हमला कर दिया।

इसी दौरान एक पुलिसकर्मी (Policemen) इन कैदियों के हत्थे चढ़ गया। जिसे पत्थरों से और लात-घूसों से कैदियों ने बहुत बुरी तरह पीटा है। घायल पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हमले में जो पुलिसकर्मी (Policemen)गंभीर रूप से घायल हुआ, उसका नाम प्रभुचरण पाटिल (Prabhucharan Patil) है । उसे छुड़ाते समय 2 और जेलकर्मी भी जख्मी हो गए हैं। इन आरोपी कैदियों को एक महीने पहले पुणे की यरवदा जेल से नासिक (Nashik to Pune’s Yerwada Jail) लाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...