1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Nayanthara- Vignesh Shivan की शादी के बाद बढ़ी मुश्किलें, मिला लीगल नोटिस

Nayanthara- Vignesh Shivan की शादी के बाद बढ़ी मुश्किलें, मिला लीगल नोटिस

शादी के बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन (Nayanthara, Vignesh Shivan) के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन (Tirupati Temple Darshan) करने के लिए पहुंचीं थीं और उस दौरान के कई फोटोज वायरल हुए थे। वहीं उस दौरान नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं थी। उन तस्वीरों को लोगों ने बड़ा पसंद किया। हालांकि इसकी वजह से उनके खिलाफ लोग कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शादी के बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन (Nayanthara, Vignesh Shivan) के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन (Tirupati Temple Darshan) करने के लिए पहुंचीं थीं और उस दौरान के कई फोटोज वायरल हुए थे। वहीं उस दौरान नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं थी। उन तस्वीरों को लोगों ने बड़ा पसंद किया। हालांकि इसकी वजह से उनके खिलाफ लोग कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Nayantara-Vignesh Shivan wedding: फेमस एक्टर की शादी का वेडिंग कार्ड हुआ लीक, गुपचुप शादी का हुआ खुलासा

आप सभी को बता दें कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून 2022 को चेन्नई के महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में धूम-धाम से शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

वहीं अपनी शादी के एक दिन बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन (Nayanthara-Vignesh Shivan) के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचीं, हालांकि उनके यहां जाने के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया। दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा अपने पति विग्नेश के साथ भगवान वेंकटेश्वर (Lord Venkateswara) के कल्याणोत्सव में हिस्सा लेने के लिए मंदिर पहुंची थीं और इस दौरान यहां एक विवाद खड़ा हो गया क्योंकि नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं।

आपको बता दें कि ऐसा होने के बाद शिवन ने माफी मांगते हुए बयान जारी किया है हालाँकि उसके पहले नयनतारा को लीगल नोटिस मिल चूका है। मिली जानकारी के तहत नयनतारा को लीगल नोटिस भिजवाया गया है।

दरअसल तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर के मुताबिक, मंदिर परिसर के अंदर सैंडल पहनना सख्त मना है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि कपल मंदिर परिसर में फोटोशूट भी करवा रहे थे जो पूरी तरह से प्रतिबंधित है। आपको बता दें कि मंदिर में प्राइवेट कैमरा चलाने की अनुमति नहीं है। हालाँकि विवाद बढ़ने के बाद विग्नेश ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड से माफी मांगते हुए एक पत्र भेजा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...