1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Lata Mangeshkar passes away: पंचतत्व में विलीन हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, भतीजे ने दी मुखाग्नि

Lata Mangeshkar passes away: पंचतत्व में विलीन हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, भतीजे ने दी मुखाग्नि

Lata Mangeshkar passes away: भारत रत्न और स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रविवार सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया। भतीजे आदित्य ने उन्हें मुखआग्नि दी। अंतिम दर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुंबई पहुंचे थे। एयरपोर्ट से सीधे वो शिवाजी पार्क पहुंचे, जहां उन्होंने लता जी के अंतिम दर्शन किए और उन्हें श्रद्धांजली दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lata Mangeshkar passes away: भारत रत्न और स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रविवार सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया। भतीजे आदित्य ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम दर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुंबई पहुंचे थे। एयरपोर्ट से सीधे वो शिवाजी पार्क पहुंचे, जहां उन्होंने लता जी के अंतिम दर्शन किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। बता दें कि, लता जी के अंतिम दर्शन के लिए एनसपी चीफ शरद पवार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत समेत अन्य लोग शिवाजी पार्क पहुंचे थे।

पढ़ें :- Death: महज 19 साल उम्र में हुआ इस स्टार का निधन, मॉल की पार्किंग लॉट में मिला शव

शाहरूख खान भी पहुंचे
लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के लिए शिवाजी पार्क में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान भी पहुंचे थे। शाहरूख खान भी शिवाजी पार्क में उनका अंतिम दर्शन किया। इनके साथ ही कई अन्य लोग भी वहां पहुंचकर अंतिम दर्शन किए।

अंतिम सफर में बड़ी संख्या में जुटे लोग
बता दें कि, लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए थे। लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को ले जाने के लिए एक ट्रक को सजाया गया था। अंतिम दर्शन के लिए शिवाजी पार्क में बड़ी संख्या में उनके फैंस जुटे हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...