1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan Politics: कौन बचाएगा पाकिस्तान… इमरान खान-इमरान खान, जानिए संसद में क्यों लगे इस तरह के नारे?

Pakistan Politics: कौन बचाएगा पाकिस्तान… इमरान खान-इमरान खान, जानिए संसद में क्यों लगे इस तरह के नारे?

पाकिस्तान (Pakistan) की राजनीति में उथल—पुथल मची हुई है। शनिवार को इमरान खान (Imran Khan) ने एक बार फिर पाकिस्तान नेशनल एसेंबली की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए। दरअसल, उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने अविश्वास प्रस्ताव को टालने की पूरी कोशिश की। इस दौरान पाकिस्तान संसद में जमकर नारेबाजी भी हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) की राजनीति में उथल—पुथल मची हुई है। शनिवार को इमरान खान (Imran Khan) ने एक बार फिर पाकिस्तान नेशनल एसेंबली की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए। दरअसल, उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने अविश्वास प्रस्ताव को टालने की पूरी कोशिश की। इस दौरान पाकिस्तान संसद में जमकर नारेबाजी भी हुई।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

पीटीआई की तरफ संसद में नारे लगाते हुए कहा गया कि, कौन बचाएगा पाकिस्तान… इमरान खान, इमरान खान। बता दें कि, इससे पहले तीन अप्रैल को भी इमरान खान संसद की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए थे। हालांकि वो अपने कक्ष से कार्यवाही की निगरानी कर रहे थे। इस दौरान जैसे ही डिप्टी स्पीकर ने विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को खारिज किया उसके तुरंत बाद ही इमरान खान राष्ट्र को संबोधित करने लगे।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

वहीं, आज भी वो संसद से गायब रहे। इमरान के संसद में नहीं पहुंचने पर बिलावल भुट्टों ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कप्तान विकेट लेकर खुद ही फरार हो गए। अगर वो खेल भावना दिखाते थे जनता सम्मान करती। कम से कम संविधान की रक्षा तो होगी। बता दें कि, विपक्ष लगातार इमरान सरकार को घेरने में जुटी हुई है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...