1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पेगासस और कृषि कानून के मुद्दे पर नहीं करना है समझौता, विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक में बोले राहुल गांधी

पेगासस और कृषि कानून के मुद्दे पर नहीं करना है समझौता, विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक में बोले राहुल गांधी

Preparations to surround the Modi government: पेगासस जासूसी कांड (Pegasus detective scandal), नए कृषि कानून (new agricultural laws), महंगाई (Dearness) समेत अन्य मुद्दों को लेकर विपक्ष मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई है। इसको लेकर विपक्षी नेताओं (opposition leaders) ने संसद में आज एक बैठक की। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) भी मौजूद थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Opposition parties meeting: पेगासस जासूसी कांड (Pegasus detective scandal), नए कृषि कानून (new agricultural laws), महंगाई (Dearness) समेत अन्य मुद्दों को लेकर विपक्ष मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई है। इसको लेकर विपक्षी नेताओं (opposition leaders) ने संसद में आज एक बैठक की। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) भी मौजूद थे।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

माना जा रहा है कि इस बैठक में विपक्षी नेताओं ने मॉनसून सत्र (monsoon season) में सरकार को घेरने की आगे की रणनीति पर चर्चा की। इस बैठक में शिवसेना (Shiv Sena,), राजद (RJD), आम आादमी पार्टी (Aam Aadmi Party) समेत अन्य दलों के नेता मौजूद रहे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस बैठक के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हमे किसानों के मुद्दे, पेगासस मामला, और महंगाई के मुद्दे पर बिल्कुल भी समझौता नहीं करना चाहिए। इसको लेकर हम सदन में चर्चा चाहते हैं।

गौरतलब है कि, पेगासस मामले को लेकर देश में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेरने में जुटी हुई है। वहीं, ​नए कृषि कानूनों को लेकर किसान भी लगातार सरकार पर इन कानूनों को वापस लेने दबाव बना रहे हैं। जंतर मंतर पर भी किसान इस मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

पढ़ें :- राहुल गांधी की नसीहत के बाद अशोक गहलौत का यूटर्न, अध्यक्ष बने तो छोड़ देंगे राजस्थान सीएम की कुर्सी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...