1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तेलंगाना के लोग भी चाहते हैं डबल इंजन की सरकार, केसीआर के गढ़ में गरजे पीएम मोदी

तेलंगाना के लोग भी चाहते हैं डबल इंजन की सरकार, केसीआर के गढ़ में गरजे पीएम मोदी

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग बदलाव और यहां पर डबल इंजन की सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में गरीबों को मुफ्त राशन, गरीबों को मुफ्त उपचार भाजपा सरकार की नीतियो का लाभ सभी को मिल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हैदराबाद। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग बदलाव और यहां पर डबल इंजन की सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में गरीबों को मुफ्त राशन, गरीबों को मुफ्त उपचार भाजपा सरकार की नीतियो का लाभ सभी को मिल रहा है।

पढ़ें :- ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जीः राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि यही तो सबका साथ, सबका विकास है। पीएम ने कहा कि, आज ऐसा लग रहा है कि जैसे पूरे तेलंगाना के स्नेह यहां इस मैदान में ही सिमट आया है। तेलंगाना के अलग अलग जिलों से आप यहां इतनी बड़ी संख्या में आए हैं। आपके इस स्नेह के लिए, इस आशीर्वाद के लिए मैं आपका अभिनन्दन करता हूं, तेलंगाना की धरती का वंदन करता हूं।

जिस तरह हैदराबाद शहर हर टैलेंट की उम्मीदों को नई उड़ान देता है। वैसे ही भाजपा भी देश की आशाओं-अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि देश की महिलाओं को भी आज महसूस हो रहा है कि उनका जीवन आसान हुआ है, उनकी सुविधा बढ़ी है। अब वो राष्ट्र के विकास में अधिक योगदान दे सकती हैं। भाजपा के इसी सेवा भाव का लाभ तेलंगाना के हर गरीब, पिछड़े, दलित और मध्यम वर्ग को मिल रहा है।

 

पढ़ें :- मोदी सरकार ने चीन समेत अन्य देशों के 348 मोबाइल ऐप को किया बैन, भारतीयों का डाटा भेजने पर लिया ऐक्शन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...