1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान में डीजिटल सूदखोरों के उत्पीड़न से परेशान लोगों ने पुलिस से की शिकायत

राजस्थान में डीजिटल सूदखोरों के उत्पीड़न से परेशान लोगों ने पुलिस से की शिकायत

कोरोना ने कई लोगों की नौकरियां छीन ली जिसके कारण कई लोग बेरोजगार हो गए। बेरोजगारी के  कारण उनके परिवार में आर्थिक मंदी चलने लगी। जिसके बाद लोगों ने पैसों की तंगी के कारण ऑनलाइन इंस्टेंट लोन ऐप से लोन लेना शुरू कर दिया। राजस्थान में युवाओं के लोन लेने के बाद उनकी बहू-बेटियों को रेप की धमकियां दी जाने लगीं। उनकी न्यूड तस्वीरें मांगी गईं। रिश्तेदारों को पोर्न वीडियो की लिंक भेजी गई।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

राजस्थान । कोरोना ने कई लोगों की नौकरियां छीन ली जिसके कारण कई लोग बेरोजगार हो गए। बेरोजगारी के  कारण उनके परिवार में आर्थिक मंदी चलने लगी। जिसके बाद लोगों ने पैसों की तंगी के कारण ऑनलाइन इंस्टेंट लोन ऐप से लोन लेना शुरू कर दिया। राजस्थान में युवाओं के लोन लेने के बाद उनकी बहू-बेटियों को रेप की धमकियां दी जाने लगीं। उनकी न्यूड तस्वीरें मांगी गईं। रिश्तेदारों को पोर्न वीडियो की लिंक भेजी गई।

पढ़ें :- Rajasthan : मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस टीम, रेप केस में है आरोपी


यही नहीं लोन लेने वाले लोगों को इतना बदनाम किया गया कि शहर तक छोड़ना जबकि कई पीड़ितों ने तो सुसाइड तक की कोशिश की। फिर भी इन डिजिटल सूदखोरों के उत्पीड़न से छुटकारा नहीं मिला। पेमेंट में जरा सी देरी होने पर ये एक-एक दिन में दो-दो सौ कॉल करते हैं।

पढ़ें :- राजस्थान: भीलवाड़ा में एक बार फिर से संप्रदायिक तनाव, बंद की गई इंटरनेट सेवा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...