1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. PGCIL Recruitment 2022: 800 पदों पर निकली सुपरवाइजर और फील्ड इंजीनियर की भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

PGCIL Recruitment 2022: 800 पदों पर निकली सुपरवाइजर और फील्ड इंजीनियर की भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए शानदार मौक सामने आया है। पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने फीलल्ड इंजीनियरों और फील्ड सुपरवाइजरों के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

PGCIL Recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए शानदार मौक सामने आया है। पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने फीलल्ड इंजीनियरों और फील्ड सुपरवाइजरों के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

पढ़ें :- Lucknow News : मदरसे के बच्चों को पढ़ाया जाएगा संविधान, परीक्षा में भाषा की कोई नहीं होगी पाबंदी

आपको बता दें, जारी हुए नोटिफिकेशन के अनुसार फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कॉम्युनिकेशन, आईटी) और फील्ड सुपरवाइजर्स (इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड काम्युनिकेशन) एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली गई है।

आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.pwergrid.in का उपयोग करना होगा। पदों पर आवेदन करने से पहले पदों से संबंधिक जानकारी ले लें। पदों के लिए भर्ती से संबंधित शर्तों को जान लें।

ये है महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की शुरूआत 15 नवंबर 2022 से हो गई है। आवेदन करने का आखिरी समय 11 दिसंबर 2022 है। आवेदन के बाद उम्मीदवारों को चयन के लिए लिखित परीक्षा देनी होगी

इतना मिलेगी वेतन

पदों पर आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों का चयन होगा जिसके बाद उम्मीदवारों को सैलरी हर महीने मिलने लगी। जिन उम्मीदवारों के पास डिग्री है उन्हें 30,000 हजार रुपये सैलरी मिलेगी। इसके अलावा डिप्लोमा धारकों के लिए सैलरी 23000 रुपये है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को जारी किया ऑफिशियल नोटिस देखना होगा।

पढ़ें :- Padma Shri Award 2023: सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को इस साल मिलेगा पद्मश्री, जताया आभार

इतनी है आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन फीस देनी होगी। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के अलावा ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के आवेदन फीस 300 रुपये है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है।

इन पदों पर निकली है भर्ती

पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने फील्ड/सुपरवाइजर के कुल 800 पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...