HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पीएम मोदी ने ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री से की फोन पर बात, कहा-आर्थिक संबंधों को गहरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं

पीएम मोदी ने ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री से की फोन पर बात, कहा-आर्थिक संबंधों को गहरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के तौर पर पदभार ग्रहण करने व लेबर पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कीर स्टार्मर को बधाई दी है। बातचीत के दौरान दोनों नेताओं ने ऐतिहासिक भारत-ब्रिटेन संबंधों और रणनीतिक साझेदारी को और गहरा करने पर चर्चा की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के तौर पर पदभार ग्रहण करने व लेबर पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कीर स्टार्मर को बधाई दी है। बातचीत के दौरान दोनों नेताओं ने ऐतिहासिक भारत-ब्रिटेन संबंधों और रणनीतिक साझेदारी को और गहरा करने पर चर्चा की।

पढ़ें :- एक आदमी बनना चाहता है 'सुपरमैन', मोहन भागवत के इस बयान को विरोधी दल पीएम मोदी से जोड़कर देख रहे हैं , चढ़ा सियासी पारा

ब्रिटेशन के प्रधानमंत्री कीर स्टॉर्मर से बातचीत करने के बाद पीएम मोदी ने एक्स पर इसे शेयर भी किया। उन्होंने लिखा कि कीर स्टार्मर से बात करके खुशी हुई। उन्हें ब्रिटेन का प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई दी। हम अपने लोगों की प्रगति, समृद्धि और वैश्विक भलाई के लिए भारत-ब्रिटने के बीच व्यापक रणनीतिक साझेदारी को अधिक मजबूत करने और आर्थिक संबंधों को गहरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पढ़ें :- नौकरियों पर एक के बाद एक झूठ बोलकर आप युवाओं के जले पर नमक छिड़क रहे हैं, कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...