1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश की जनता को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश की जनता को करेंगे संबोधित

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम पांच बजे देश की जनता को संबोधित करेंगे। यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी कोरोना महामारी की तीसरी लहर की तैयारियों और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर बात करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Pm Narendra Modi Will Address The People Of The Country At 5 Pm Today

नई दिल्ली। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम पांच बजे देश की जनता को संबोधित करेंगे। यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी कोरोना महामारी की तीसरी लहर की तैयारियों और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर बात करेंगे।

पढ़ें :- सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर चल रही कैबिनेट मंत्रियों की बैठक

देश में कोरोना महामारी का प्रकोप कुछ कम हो रहा है। इसके बीच देश भर में धीरे धीरे अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री के संबोधन को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर की सुनामी ने पूरे देश को झकझोर दिया था । इस दौरान लाखों लोगों की जान गयी । अब देश के ज्यादातर हिस्सों में महामारी का प्रकोप कुछ कम हो रहा है और विभिन्न राज्यों ने धीरे धीरे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार मृत्यु के आंकड़े नहीं, छिपा रही है अपना मुंह : अखिलेश यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X