1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पंजाब सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, मुख्तार अंसारी को यूपी की जेल में शिफ्ट करने का आदेश

पंजाब सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, मुख्तार अंसारी को यूपी की जेल में शिफ्ट करने का आदेश

पंजाब सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी की जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है। इसके लिए दो हफ्ते का समय दिया गया है। बता दें कि, यूपी सरकार मुख्तार को लगातार यूपी लाने का प्रयास कर रही थी। हालांकि, मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया था। कोर्ट के फैसले के बाद मुख्तार को यूपी लाने का रास्ता साफ हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी की जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है। इसके लिए दो हफ्ते का समय दिया गया है। बता दें कि, यूपी सरकार मुख्तार को लगातार यूपी लाने का प्रयास कर रही थी।

पढ़ें :- कोविड-19 महामारी में अनाथ सभी बच्चों को योजनाओं का लाभ मिले : सुप्रीम कोर्ट

हालांकि, मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया था। कोर्ट के फैसले के बाद मुख्तार को यूपी लाने का रास्ता साफ हो गया है। फिलहाल बाहुबली नेता पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है।

अब प्रयागराज की विशेष एमपी/एमएलए कोर्ट यह तय करेगी कि अंसारी को बांदा की जेल में रखा जाएगा या फिर किसी जेल में। जस्टिस अशोक भूषण और आर सुभाष रेड्डी की पीठ ने निर्देश दिया कि अंसारी को दो हफ्ते के अंदर यूपी को सौंपा जाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...