1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा-‘मित्रों’ को ‘दौलतवीर’ और युवाओं को 4 साल के ठेके पर बना रहे ‘अग्निवीर’

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा-‘मित्रों’ को ‘दौलतवीर’ और युवाओं को 4 साल के ठेके पर बना रहे ‘अग्निवीर’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अग्निपथ योजना को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सराकर पर निशाना साध रहे हैं। इस योजना के ऐलान के बाद वो लागतार ताबड़तोड़ हमले कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने इस योजना को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि जब तक युवाओं को इंसाफ़ नहीं मिलता, ये सत्याग्रह नहीं रुकेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agniveer Scheme: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अग्निपथ योजना को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सराकर पर निशाना साध रहे हैं। इस योजना के ऐलान के बाद वो लागतार ताबड़तोड़ हमले कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने इस योजना को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि जब तक युवाओं को इंसाफ़ नहीं मिलता, ये सत्याग्रह नहीं रुकेगा।

पढ़ें :- Congress Protest: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी को भी हिरासत में लिया गया

पढ़ें :- अग्निवीर योजना को लेकर राहुल गांधी ने उठाया सवाल, कहा-नए प्रयोग से देश की सुरक्षा और युवाओं का भविष्य दोनों खतरे में

दरअसल, इससे पहले भी वो अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था। सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘प्रधानमंत्री अपने ‘मित्रों’ को 50 साल के लिए देश के एयरपोर्ट देकर ‘दौलतवीर’ और युवाओं को सिर्फ़ 4 साल के ठेके पर ‘अग्निवीर’ बना रहे हैं। आज देश भर में कांग्रेस पार्टी ‘अग्निपथ’ के ख़िलाफ़ #SatyagrahaForYouth कर रही है। जब तक युवाओं को इंसाफ़ नहीं मिलता, ये सत्याग्रह नहीं रुकेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...