1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान: बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

राजस्थान: बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के शिकार हुए बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया। गौतमलाल मीण प्रदेश के प्रगतापगढ़ जिले धरियावाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुख जताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण के शिकार हुए बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया। गौतमलाल मीण प्रदेश के प्रगतापगढ़ जिले धरियावाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुख जताया है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

कोरोना के कारण असमय दुनिया को अलविदा कहने वाले चारों विधायक मेवाड़ से ही थे। बता दें कि, गौतमलाल मीणा प्रदेश के ऐसे चैथे विधायक ​हैं, जिनकी कोरोना के कारण जान गयी है।

इससे पहले राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी, भीलवाड़ा के सहाड़ा से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी और उदयपुर जिले के वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत का कोरोना के कारण निधन हो चुका है।

धरियावद से बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की पहल पर उन्हें 16 मई को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने के कारण बीते 2 दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

 

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...