1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान: बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

राजस्थान: बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के शिकार हुए बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया। गौतमलाल मीण प्रदेश के प्रगतापगढ़ जिले धरियावाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुख जताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण के शिकार हुए बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का कोरोना से निधन हो गया। गौतमलाल मीण प्रदेश के प्रगतापगढ़ जिले धरियावाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुख जताया है।

पढ़ें :- कभी यूपी में वसूली और फिरौती  मांगने वाले मांग रहे हैं  माफी : डा दिनेश शर्मा
Jai Ho India App Panchang

कोरोना के कारण असमय दुनिया को अलविदा कहने वाले चारों विधायक मेवाड़ से ही थे। बता दें कि, गौतमलाल मीणा प्रदेश के ऐसे चैथे विधायक ​हैं, जिनकी कोरोना के कारण जान गयी है।

इससे पहले राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी, भीलवाड़ा के सहाड़ा से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी और उदयपुर जिले के वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत का कोरोना के कारण निधन हो चुका है।

धरियावद से बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की पहल पर उन्हें 16 मई को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने के कारण बीते 2 दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

 

पढ़ें :- मिशन 2022: भाजपा का निषाद पार्टी के साथ हुआ गठबंधन, साथ मिल कर लड़ेंगे आगामी यूपी विधानसभा चुनाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...