1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पटियाला में बवाल: जुलूस निकालने के दौरान दो संगठनों के बीच हुई भिडंत, जमकर चलीं ईंटें और तलवारें

पटियाला में बवाल: जुलूस निकालने के दौरान दो संगठनों के बीच हुई भिडंत, जमकर चलीं ईंटें और तलवारें

पटियाला (Patiala) में शुक्रवार को जुलूस के दौरान विवाद हो गया। दो पक्षों में हुए विवाद के बाद ये मामला काफी बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि, दो संगठन के समर्थक सामने-सामने हो गए। विवाद बढ़ने के बाद दोनों तरफ से जमकर पत्थर चले। वहीं, इस विवाद में कई लोग के घायल होने की सूचना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटियाला।  पटियाला (Patiala) में शुक्रवार को जुलूस के दौरान विवाद हो गया। दो पक्षों में हुए विवाद के बाद ये मामला काफी बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि, दो संगठन के समर्थक सामने-सामने हो गए। विवाद बढ़ने के बाद दोनों तरफ से जमकर पत्थर चले। वहीं, इस विवाद में कई लोग के घायल होने की सूचना है।

पढ़ें :- Ramcharitmanas controversy : रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल- वाद-विवाद करना गलत है, जो अच्छी चीजें हैं उसको ग्रहण कर लीजिए

बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों पक्षों को रोकने के लिए फायरिंग की। वहीं, तलवार लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि पटियाला के आर्य समाज चौक में शुक्रवार को कार्यक्रम के मुताबिक खालिस्तान का पुतला फूंककर प्रदर्शन की तैयारी की जा रही थी।

इसी बीच उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसका पता लगते ही मौके पर खालिस्तानी समर्थकों ने वहां पहुंचकर विरोध शुरू कर दिया। विरोध के बाद वहां पर विवाद बढ़ गया और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया।

हालांकि इसके बाद एक पक्ष के लोग श्री काली माता मंदिर के अंदर तलवारें लेकर पहुंच गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीव विवाद बढ़ गया और जमकर ईंट पत्थर चले। एक हिंदू नेता पर तेजधार हथियार के साथ हमला भी हुआ।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...