1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सैफ अली खान का हर दशक में एक बच्चा, करीना बोली- 60 में ऐसा नहीं होने वाला

सैफ अली खान का हर दशक में एक बच्चा, करीना बोली- 60 में ऐसा नहीं होने वाला

बॉलीवुड फेमस एक्टर और पटौदी पैलेस के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। आपको बता दें करीना कपूर खान  इन दिनो फिल्मों से दूर हैं, इसकी वजह शायद जग जाहीर है। अगर आपको  नहीं पता तो हम आपको बता दें, इन दिनो करीना कपूर खान अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस एक्टर और पटौदी पैलेस के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। आपको बता दें करीना कपूर खान  इन दिनो फिल्मों से दूर हैं, इसकी वजह शायद जग जाहीर है। अगर आपको  नहीं पता तो हम आपको बता दें, इन दिनो करीना कपूर खान अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हैं।

पढ़ें :- KRK ने खोदी बॉलीवुड स्टार्स के नाम की कब्र, करण जौहर रहम मांगते आये नजर...जाने पूरा मामला

बीते साल ही उन्होंने अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) को जन्म दिया है। वहीं उनके और सैफ के 2 बच्चे हैं लेकिन सारा और इब्राहिम को मिलाकर सैफ 4 बच्चों के पिता हैं।

वहीं, अब इन सभी के बीच उनकी दूसरी पत्नी करीना का कहना है कि अडल्ट होने के बाद सैफ ने उम्र के हर दशक में बच्चा पैदा किया है। 50 साल की उम्र में वह जेह के पिता बने। हालांकि करीना ने उनसे कह दिया है कि अब 60 साल में एक और बच्चा नहीं होने वाला।


इसके अलावा अदाकारा ने यह भी बताया कि उन्होंने और सैफ ने मिलकर बच्चों की देखभाल के लिए क्या प्लान बनाया है। फिलहाल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जिस तरह से अपने बच्चों को परवरिश दे रहे हैं, उनसे करीना काफी खुश हैं।

आप सभी को पता हो सैफ पहली पत्नी से सारा, इब्राहिम और करीना के बच्चे तैमूर और जहांगीर के पिता हैं। ऐसे में हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत में करीना ने बताया कि ‘वह अपने चारों बच्चों को वक्त देते हैं। सैफ का हर दशक में एक बच्चा हुआ, 20, 30, 40 और 50। मैंने उनसे कह दिया है कि 60 में ऐसा नहीं होने वाला है।’

इसी के साथ करीना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सिर्फ सैफ जैसा ब्रॉड-माइंडेड इंसान ही अलग-अलग स्टेजेज पर 4 बच्चों का पिता बन सकता है। वह अपना वक्त उन सबको देते हैं। अब जेह के साथ हम बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमने एक समझौता किया है कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे होंगे तो उस वक्त पर मैं काम नहीं करूंगी।’ इसके अलावा करीना ने सैफ और तैमूर की बॉन्डिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा टिम को लोग पसंद हैं। अगर घर पर लोग हैं तो वह घर पर घुलना-मिलना चाहता है। वह मिनी सैफ है। रॉक स्टार बनना चाहता है। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है। टिम बोलता है, अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...