1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान ने ‘Radhe’ के लिए की खास अपील, कहा- गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीमिंग एक क्राइम है

सलमान ने ‘Radhe’ के लिए की खास अपील, कहा- गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीमिंग एक क्राइम है

आपको बता दें, वहीं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आनेवाली एक्शन फिल्म 'पुष्पा' को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने स्टेटमेंट शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि इन पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म राधे पहले ही दिन 4.2 मिलियन व्यूज मिले हैं जिसके बाद यह फिल्म पहले दिने सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। लेकिन कुछ लोग इस फिल्म को देखने के लिए पाइरेटिड साइट्स का सहारा ले रहे हैं जिनसे सलमान ने खास अपील की है।

पढ़ें :- सलमान खान ने रुबीना दिलैक से आखिर क्यों पूछा-आपकी शादी कैसी चल रही?

आपको बता दें, वहीं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आनेवाली एक्शन फिल्म ‘पुष्पा’ को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। सलमान खान ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने स्टेटमेंट शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि इन पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी

भाई जान ने लिखा- हमने अपनी फिल्म राधे को देखने के लिए आपके लिए 249 बहुत ही सामान्य रेट रखे हैं। जिसके बावजूद पाइरेटिड साइट्स इसकी गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीमिंग कर रही हैं जो कि एक क्राइम है।

साइबर सेल इन सभी इललीगल पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं, आपसे रिक्वेस्ट है पाइरेसी का हिस्सा ना बनें नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगा। प्लीज इस बात को समझए नहीं तो आप भी बड़ी मुश्किलों में पड़ जाएंगे।

पढ़ें :- Salman के बाद Boney Kapoor पर KRK का तंज, फिल्ममेकर ने दिया जवाब कहा- आप भी बेईमान हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...