1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सना खान की मां को लगता है बेटी हो गई है गोलू-मोलू, वीडियो शेयर कर बताया, देखिए…

सना खान की मां को लगता है बेटी हो गई है गोलू-मोलू, वीडियो शेयर कर बताया, देखिए…

Sana Khans Mother Feels Her Daughter Has Become Golu Molu Shared The Video And Told See

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने बताया कि उनके पति मौलवी अनस सैय्यद और उनकी मां को लगता है की वो मोटी हो गई हैं। उन्होंने इन बातों पर अमल करते हुए इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। वीडियो में सना ये ​कहते हुए नजर आ रही हैं कि उन्हें भी लग रहा है की वो मोटी हो गयी हैं। इस पर ध्यान देते हुए उन्होंने काम करना भी शुरू कर दिया है। मुझे भी लग रहा है की मैने अपना वजन बढ़ा लिया है।

पढ़ें :- पिता की मौत के बाद Gauhar Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, VIDEO शेयर कर कहा- मेरे पापा मेरे लिए...

उन्होंने कहा कि, मां जब भी मुझे फोन करती है वो मेरा मजाक बनाने लगती है। वह कहती है कि, मैं गोलू, मोलू, पोलू जैसे दिखतीं हूं ऐसा कह कर वो मुझे चिढ़ाती है। मेरी मां को लगता है कि मेरे गाल गुलाब जामुन ​जैसे हो गए है। आपको बता दें कि सना खान ने हाल ही में अपने पति अनस सैयद को शादी के दो महीने पूरे होने पर एक खास तोहफा दिया है। इस मौके पर सना खान ने पति को एक स्मार्टफोन गिफ्ट दिया है। सना खान ने लिखा था, ‘आज हमने दो महीने पूरे कर लिए हैं।’

एक अन्य वीडियो में अनस सैयद हंसते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सना खान ने लिखा है,’कितने प्यार से वह जजाकअल्लाह कह रहे हैं’, जैसे वह कोई बच्चे हैं। सना खान और मुफ्ती अनस सैयद ने बीते साल 20 नवंबर को शादी की थी। यह शादी बेहद निजी समारोह में हुई थी। खुद सना खान ने शादी के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी। सना खान ने लिखा था, ‘अल्लाह की मर्जी से एक-दूसरे से प्यार किया। अल्लाह की मर्जी से ही शादी कर ली। इस दुनिया में अल्लाह हमारा साथ बनाए रखे और जन्नत में भी एक रखें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...