1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली में स्कूटी सवार छात्रा को हाथ पकड़ कर खींचा, आरोपित बोले- करना होगा निकाह, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बरेली में स्कूटी सवार छात्रा को हाथ पकड़ कर खींचा, आरोपित बोले- करना होगा निकाह, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Scooter Rider In Bareilly Holding Hands Pulled Accused Said Nikah Will Have To Be Done Police Filed A Case

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में छात्रा के पीछे पड़े दूसरे संप्रदाय के युवकों ने छेड़खानी की। आरोप है कि निकाह के लिए धर्मांतरण का दबाव बनाया गया। पुलिस ने तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- बहरा हुआ पुलिस प्रशासन, छेड़छाड़ पर नहीं हुई कार्यवाही तो छात्रा ने दे दी जान

क्षेत्र में रहने वाली छात्र ने पुलिस को बताया कि मोहल्ला लाइन पार, नई बस्ती में रहने वाला अबरार अक्सर उसे रास्ते में रोकता था। सुबह को कालेज जाते समय और दोपहर को वापसी के समय अश्लील फब्तियां कसता। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था। एक दिसंबर को वह बरेली से लौट रही थी। नौगवां मोड़ पर अबरार, उसके भाई मैसूर, इरशाद ने रोक लिया।

आरोप है कि तीनों ने छात्रा को स्कूटी से खींच लिया। हाथ पकड़कर घसीटा, छेड़खानी की। कहा कि मतांतरण कर निकाह करना होगा। ऐसा नहीं किया तो स्वजन को मार देंगे। छात्र के शोर करने पर राहगीरों ने उसे बचाया। वहां से बचकर छात्र घर पहुंची मगर अवसाद में आ गई। दहशत के कारण घर से निकलना बंद कर दिया। स्वजन ने इसकी वजह तो पूरा घटनाक्रम बताया।

जिसके बाद गुरुवार को छात्र के पिता थाने पहुंचे और पुलिस को घटनाक्रम बताया। शुक्रवार को आरोपित के खिलाफ विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही। सुरेंद्र सिंह पचौरी, कोतवाल, फरीदपुर

पढ़ें :- अनिल यादव ने सपा पर लगाए गंभीर आरोप, पत्नी पर की गई अभद्र टिप्पणी से हैं नाराज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...