HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. अपने लुक से फैंस के दिलो पर कहर ढा रही हैं शमा सिंकदर

अपने लुक से फैंस के दिलो पर कहर ढा रही हैं शमा सिंकदर

शमा सिकंदर और 'गोरी'? खैर, सचमुच रोमियो और जूलियट से बेहतर प्रेम कहानी।उसके पास जिस तरह का स्वैग और आकर्षण है, उसे देखते हुए वह वास्तव में सभी के दिल और दिमाग में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रही है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

शमा सिकंदर और ‘गोरी’? खैर, सचमुच रोमियो और जूलियट से बेहतर प्रेम कहानी।उसके पास जिस तरह का स्वैग और आकर्षण है, उसे देखते हुए वह वास्तव में सभी के दिल और दिमाग में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रही है।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

वस्तुतः ऐसा कोई रंग नहीं है जिसे वह अच्छी तरह से नहीं निभा सकती, इसमें कोई आश्चर्य नहीं, वह एक आधुनिक सनसनी का आदर्श उदाहरण है, जिससे जेन-जेड और फैशन उत्साही लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए।

Shama Sikander

उनका इंस्टाग्राम एस्थेटिक गेम बेहद मजबूत है और इसीलिए,जब भी वह वहां अपने प्रशंसकों के लिए नई फोटो अपडेट करती हैं, तो हम वास्तव में शांत नहीं रह सकते।खैर, इस बार, यह युवती सफेद रंग में अपनी जातीयता के साथ पहले की तरह दिल चुराने में व्यस्त है।हाँ यह सही है।शमा सिकंदर बेहद खूबसूरत डीप-नेक ऑफ-व्हाइट अर्ध-पारदर्शी लहंगा पहने नजर आ रही हैं और हम उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली खूबसूरती के कायल हो गए हैं।

Shama Sikander

पढ़ें :- Aamna Sharif  Hot Pic: आमना शरीफ ने शेयर की फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में हॉट तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा कोहराम

फोटो सीरीज़ में जो बात आकर्षण बढ़ाती है, वह है एक्सेसरीज़ के सही चयन के साथ खुद को स्टाइल करने का तरीका। नेकपीस से लेकर उसकी अंगूठियां और चूड़ियां तक ​​सब कुछ अच्छी तरह से संयोजित है और लाल रंग की लिपस्टिक का शेड हमें सचमुच वाह-वाह करने पर मजबूर कर रहा है।

Shama Sikander

उसके गहरे और अद्भुत काजल का विशेष उल्लेख जो उसकी आँखों को और अधिक अभिव्यंजक और मंत्रमुग्ध कर देता है। यदि आप अतीत में तस्वीरें देखने से चूक गए हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। उन्हें यहां नीचे देखें – खैर, बिल्कुल सुंदर और मनमोहक, है ना दोस्तों? काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर के पास कुछ वाकई दिलचस्प काम अपडेट हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...