1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Musewala Murder: पंजाब से लेकर दिल्ली तक विरोध, केजरीवाल के घर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन

Sidhu Musewala Murder: पंजाब से लेकर दिल्ली तक विरोध, केजरीवाल के घर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्म हो गयी है। पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार इस मामले में घिर गई है। वारदात से एक दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा हटाई गई थी। सुरक्षा हटाए जाने के बाद रविवार मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं, इस हत्याकांड के बाद आम आदमी पार्टी सरकार घिर गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Musewala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्म हो गयी है। पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार इस मामले में घिर गई है। वारदात से एक दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा हटाई गई थी। सुरक्षा हटाए जाने के बाद रविवार मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं, इस हत्याकांड के बाद आम आदमी पार्टी सरकार घिर गई है।

पढ़ें :- Adani-Hindenburg Row : हिंडनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार, SIT जांच की मांग पर सुनवाई कल

चंडीगढ़ से लेकर दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार सिद्धू के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मूसेवाला की हत्या के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके साथ ही पंजाब में ही आम आदमी पार्टी के कार्यालय के पास प्रदर्शन किया जा रहा है।

पूरी मुखबिरी के बाद हुई वारदात
सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले हत्यारों ने पूरी तरह से उनकी रेकी की है। सुरक्षा हटाए जाने के बाद भी हत्यारों ने पूरी तरह से जानकारी जुटाई ​की मूसेवाला के साथ कितनी सिक्योरिटी है। पूरी तरह से मुखबिरी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है। उधर, इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

करीबी भी रडार पर
पंजाब पुलिस की जांच में करीबी भी रडार पर हैं। कई करीबियों के फोन कॉल की डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो करीबियों के जरिए ही मुखबिरी की गई, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया।

 

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट डेब्यू करते ही बना डाला अनोखा रिकॉर्ड जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...