1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bihar के Motihari district में नाव पलटने से छह की मौत, 22 लोगों के डूबने की आशंका

Bihar के Motihari district में नाव पलटने से छह की मौत, 22 लोगों के डूबने की आशंका

बिहार (Bihar) के मोतिहारी जिले (Motihari district) में नाव पलटने से बूढ़ी गंडक नदी में नाव पलटने से 22 लोगों के डूबने की खबर है। अब तक 6 लोगों के शव निकाले गए हैं। नदी के घाट पर अफरा-तफरी का माहौल है,  बड़ी संख्या में लोग घाट पर मौजूद हैं ।  सूचना मिलने पर जिला प्रशासन (District Administration) पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

मोतिहार। बिहार (Bihar) के मोतिहारी जिले (Motihari district) में नाव पलटने से बूढ़ी गंडक नदी में नाव पलटने से 22 लोगों के डूबने की खबर है। अब तक 6 लोगों के शव निकाले गए हैं। नदी के घाट पर अफरा-तफरी का माहौल है,  बड़ी संख्या में लोग घाट पर मौजूद हैं ।  सूचना मिलने पर जिला प्रशासन (District Administration) पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है।

पढ़ें :- कन्हैया कुमार का नीतीश सरकार पर हमला, पूछा-आखिर आज भी बिहार के लोग पढ़ाई, रोजगार और इलाज के लिए क्यों जाते हैं बाहर?

इस हादसे में बाकी डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि नाव पर ज्यादा सवारी बैठने से यह हादसा हुआ है। छोटी नाव पर 12 लोगों के बैठने की जगह थी उस पर 22 से ज्यादा लोग सवार हो गए, जिसकी वजह से नाव बीच नदी में डूब गई है।

बता दें कि दो महीने पहले ही डुमरियाघाट थाना (Dumariaghat Police Station) क्षेत्र स्थित सरोतर झील में नाव पलटने से एक युवक की मौत हो गई थी। इस नाव पर एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। हालांकि, बाकी लोग नदी में तैरकर बाहर निकल आए थे, लेकिन बबूल सहनी पानी में बुरी तरह से फंस गया था, थोड़ी देर बाद उसका शव बाहर निकला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...