1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के सहरसा जिले में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े यामाहा शोरूम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाईं। इस गोलीकांड में शोरूम मालिक और एक अन्य कर्मचारी घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों द्वारा दोनों जख्मी को इलाज के लिए गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- Gautam Adani टॉप-10 अरबपतियों की लिस्ट में फिर चौथे नंबर पर खिसके

शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा जख्मी बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन के कमर समीप गोली लगी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शोरूम मालिक राजकुमार बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह रापजूत के रिश्तेदार हैं।

राजकुमार सिंह का सहरसा और मधेपुरा में शोरूम है। शनिवार की सुबह करीब दस बजे वे अपने कर्मी सह मैकेनिक हसन के साथ बाइक से मधेपुरा स्थित शोरूम खोलने जा रहा थे। तभी बैजनाथपुर से आगे कुछ किलेमीटर बढ़ने पर सबैला व तिरी के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसमें से एक गोली राजकुमार सिंह और दूसरी गोली आमिर हसन को लगी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल को लेकर कभी सहरसा जिला और कभी मधेपुरा जिला में उलझी रही। हालांकि, पुलिस टीमें वारदाता की जांच में जुटी हैं।

 

पढ़ें :- TIME List : TIME100 NEXT लीडर्स की लिस्ट में आकाश अंबानी शामिल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...