1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Sushant Singh Rajputs Relative Shot Dead By Miscreants In Broad Daylight Police Engaged In Investigation

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के सहरसा जिले में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े यामाहा शोरूम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाईं। इस गोलीकांड में शोरूम मालिक और एक अन्य कर्मचारी घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों द्वारा दोनों जख्मी को इलाज के लिए गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा जख्मी बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन के कमर समीप गोली लगी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शोरूम मालिक राजकुमार बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह रापजूत के रिश्तेदार हैं।

राजकुमार सिंह का सहरसा और मधेपुरा में शोरूम है। शनिवार की सुबह करीब दस बजे वे अपने कर्मी सह मैकेनिक हसन के साथ बाइक से मधेपुरा स्थित शोरूम खोलने जा रहा थे। तभी बैजनाथपुर से आगे कुछ किलेमीटर बढ़ने पर सबैला व तिरी के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसमें से एक गोली राजकुमार सिंह और दूसरी गोली आमिर हसन को लगी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल को लेकर कभी सहरसा जिला और कभी मधेपुरा जिला में उलझी रही। हालांकि, पुलिस टीमें वारदाता की जांच में जुटी हैं।

 

पढ़ें :- बिहार: शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...