1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. JDU के 5 विधायकों के BJP में शामिल होने पर सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर निशाना, कहा-अभी राज्यों की इकाई विद्रोह करेगी

JDU के 5 विधायकों के BJP में शामिल होने पर सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर निशाना, कहा-अभी राज्यों की इकाई विद्रोह करेगी

बिहार में JDU और भाजपा (BJP) के गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियों के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इन सबके बीच मणिपुर में जेडीयू के छह में से पांच विधायकों ने आज भाजपा की सदस्यता ले ली। इसको लेकर दोनों पार्टियों के बीच और ज्यादा तकरार बढ़ गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार में JDU और भाजपा (BJP) के गठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियों के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इन सबके बीच मणिपुर में जेडीयू के छह में से पांच विधायकों ने आज भाजपा की सदस्यता ले ली। इसको लेकर दोनों पार्टियों के बीच और ज्यादा तकरार बढ़ गई है।

पढ़ें :- लालू बोले-पूर्णिया में बिना हवाई अड्डा अमित शाह ने उड़ा दिए जहाज , इतना सफेद झूठ बोलने की हिम्मत कहां से जुटाते हैं?

BJP के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने इसको लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब अरुणाचल प्रदेश के बाद मणिपुर भी जेडीयू मुक्त हो गया। उन्होंने दावा किया कि वे सभी विधायक एनडीए में बने रहना चाहते थे। सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मणिपुर, अरुणांचल जेडीयू नीतीशजी के एनडीए गठबंधन तोड़ने के निर्णय से सहमत नहीं थे।

पढ़ें :- बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी 'नसीहत'

इसके कारण इन राज्यों के विधायक BJP में शामिल हो गए। अभी अनेक राज्यों की इकाई विद्रोह करनेवाली है। क्या आपके एमएलए बिकाऊ हैं? खरीदने की बात बेबुनियाद है।‘ बता दें कि, बिहार में जेडीयू और भाजपा के बीच गठबंधन टूटने के बाद सियासी समीकरण बन और बिगड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का चेहरा बता रहे हैं। ऐसे में अब भाजपा और जेडीयू के बीच सियासी लड़ाई और ज्यादा बढ़ने वाली है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...