1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 world cup 2022: भारत और बांग्लादेश के ​बीच भिड़ंत में खलल डाल सकती है बारिश, ऐसा रहेगा मौसम

T20 world cup 2022: भारत और बांग्लादेश के ​बीच भिड़ंत में खलल डाल सकती है बारिश, ऐसा रहेगा मौसम

टी20 विश्व कप में दो नवंबर यानी कल भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होगी। यह मैच दोनों टीमों के नजरिये से महत्वपूर्ण है। हारने वाली टीम का सेमीफाइनल तक का रास्ता मुश्किल हो जाएगा। भारत इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में अपना दावा मजबूत करना चाहेगी। हालांकि, इस मैच पर बारिश का संकट मंडरा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 world cup 2022: टी20 विश्व कप में दो नवंबर यानी कल भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होगी। यह मैच दोनों टीमों के नजरिये से महत्वपूर्ण है। हारने वाली टीम का सेमीफाइनल तक का रास्ता मुश्किल हो जाएगा। भारत इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में अपना दावा मजबूत करना चाहेगी। हालांकि, इस मैच पर बारिश का संकट मंडरा रहा है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

यह मुकाबला बारिश से धुल भी सकता है। दरअसल, मंगलवार को एडिलेड में भारी बारिश हुई है, जिसके कारण भारतीय खिलाड़ियों ने इंडोर मैच प्रैक्टिस की। भारत ने अब तक तीन मैच खेले हैं। इसमें से दो जीत और एक हार के साथ टीम के चार अंक हैं। टीम इंडिया फिलहाल ग्रुप-दो की अंक तालिका में दक्षिण अफ्रीका के बाद दूसरे स्थान पर है।

वहीं, दक्षिण अफ्रीका के पांच अंक हैं। वहीं, बांग्लादेश की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। हालांकि, बांग्लादेश का नेट रन रेट माइनस में है। जिम्बाब्वे तीन अंक लेकर चौथे और पाकिस्तान दो अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। नीदरलैंड की टीम लगभग बाहर हो चुकी है। बुधवार को होने वाला मैच भारत और बांग्लादेश दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि, बारिश के खलल की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...