1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कंपनी ने काटी गांव की बिजली तो नेता जी खुद चढ़ कर लगे जोड़ने, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कंपनी ने काटी गांव की बिजली तो नेता जी खुद चढ़ कर लगे जोड़ने, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मध्यप्रदेश से श्योपुर से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां कंपनी ने काटी गांव की बिजली, तो खंभे पर चढ़कर कांग्रेस विधायक ने जोड़ा कनेक्शन।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भोपाल: मध्यप्रदेश से श्योपुर से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां कंपनी ने काटी गांव की बिजली, तो खंभे पर चढ़कर कांग्रेस विधायक ने जोड़ा कनेक्शन।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

बताया जा रहा है कि बिजली लाइन को जोड़ने के लिए कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल खुद ही बिजली के खंभे पर चढ़ गए। विधायक का बिजली के पोल पर चढ़ कर बिजली कनेक्शन जुड़वाने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते

कहा जा रहा है कि यह मामला श्योपुर विधानसभा क्षेत्र के काठोदी गांव का है। सोमवार से कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मध्यप्रदेश में निकली है जो राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में जाकर मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...