1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक अति-चिन्तनीय, उच्चस्तरीय जांच हो : मायावती

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक अति-चिन्तनीय, उच्चस्तरीय जांच हो : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को ट्ववीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अभी हाल के पंजाब दौरे के दौरान जो सुरक्षा में चूक हुई है । वह अति-चिन्तनीय। उन्होंने कहा कि इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है। ताकि इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिल सके। उन्होंने कहा कि आगे फिर ऐसी घटना की पुनरावृति न हो।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को ट्ववीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अभी हाल के पंजाब दौरे के दौरान जो सुरक्षा में चूक हुई है । वह अति-चिन्तनीय। उन्होंने कहा कि इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है। ताकि इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिल सके। उन्होंने कहा कि आगे फिर ऐसी घटना की पुनरावृति न हो।

पढ़ें :- Goa Election 2022: पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे निर्दलीय ही लड़ेंगे चुनाव, भाजपा से नहीं मिला टिकट

मायावती ने कहा कि पंजाब आदि राज्यों में होने वालेे विधानसभा आमचुनाव के मद्देनजर इस घटना को लेकर जो राजनीतिक खींचतान, आरोप-प्रत्यारोप व राजनीति की जा रही है। वह भी उचित नहीं, जबकि घटना के सम्बंध में राजनीति को विराम देकर। इसकी गंभीरता के अनुरूप निष्पक्ष जांच होने देना ही उचित।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी ,बोलीं-मैं यूपी से लड़ सकती हूं चुनाव, लेकिन मैं कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...