1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. West Bengal : टीएमसी विधायक ने जानें किसको दी धमकी, बोले- ‘उंगली भी रखी तो कलाई काट लूंगा’

West Bengal : टीएमसी विधायक ने जानें किसको दी धमकी, बोले- ‘उंगली भी रखी तो कलाई काट लूंगा’

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्ताधारी दल टीएमसी विधायक मदन मित्रा (TMC MLA Madan Mitra) अब एक बार फिर अपनी धमकी को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। मदन मित्रा (Madan Mitra) ने उत्तर-24 परगना जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र कमरहट्टी में एक खेल के मैदान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे भूमाफियाओं (Land Mafia) को सख्त चेतावनी देते हुए कलाई काटने की धमकी दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता । पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्ताधारी दल टीएमसी विधायक मदन मित्रा (TMC MLA Madan Mitra) अब एक बार फिर अपनी धमकी को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। मदन मित्रा (Madan Mitra) ने उत्तर-24 परगना जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र कमरहट्टी में एक खेल के मैदान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे भूमाफियाओं (Land Mafia) को सख्त चेतावनी देते हुए कलाई काटने की धमकी दी है।

पढ़ें :- West Bengal News: पश्चिम बंगाल में  कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आखिर क्यों नहीं रुक रही बम से हमले की घटनाएं?

मदन मित्रा (Madan Mitra) ने शनिवार को एक फेसबुक लाइव में कहा था कि कुछ लोग पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वे मुझे डरा-धमका या खरीद लेंगे, तो यह उनकी गलतफहमी है। यह मेरी अंतिम चेतावनी है। अगर उन्होंने जमीन पर एक उंगली भी रखने की कोशिश की तो मैं उनकी कलाई काट डालूंगा। जरूरत पड़ी तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के पास जाऊंगा और उन्हें बताऊंगा कि कुछ लोग पार्टी के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

मंत्री ने मांगी माफी

राज्य के पूर्व खेल मंत्री की धमकी चर्चा में आने के बाद उन्होंने माफी मांग ली है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि कुछ लोग पार्टी का नाम बदनाम करते हुए बेलघरिया इलाके में मेघनाद मठ पर एक अपार्टमेंट बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि खेल के मैदान पर अवैध निर्माण की कोशिश की जा रही है। इस मैदान का मैं और सांसद सौगत राय मिलकर सुंदरीकरण करना चाहते थे। जो जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं उन तीनों के नाम मुझे पता हैं और वे सभी मेरी नजर में हैं। मैं उन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा। इसके बावजूद कुछ नहीं होता तो जमीन के लिए जन आंदोलन भी शुरू करूंगा।

पढ़ें :- West Bengal : अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले ब्लास्ट से दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...