1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी पर हमले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भड़के, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी

ममता बनर्जी पर हमले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भड़के, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर सियासत गर्म हो गयी है। इसको लेकर बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है। टीएमसी के कार्यकर्ता ने गुरुवार सुबह कदमबागची रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों को रोका। यह रेलवे स्टेशन सियालदाह-हसनाबाद लाइन पर स्थित है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- महिलाओं व शूद्रवर्ण के सम्मान की बात क्या की? पाखंडी व छद्मभेशी बाबाओं पर मानो पहाड़ ही टूट गया

बता दें कि, बुधवार को नंदीग्राम विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी ने शाम 6 बजे हमले का आरोप लगाया था। इसमें ममता बनर्जी के पैर में चोट लगी है। फिलहाल कोलकाता में उनका इलाज हो रहा है। ममता के इलाज में जुटी डॉक्टरों की टीम का कहना है कि उन्हें पैर के टखने में चोट आई है।

इसके अलावा सीने में दर्द हो रहा है। वहीं, इस घटना के बाद टीएमसी कार्यकर्ता बेहद ही आक्रोशित हैं, उनका कहना है कि वह इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

वहीं निर्वाचन आयोग ने अपनी ओर से एक पैनल घटनास्थल पर भेजने की बात कही है, जो पूरे मामले की जांच करेगा और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेगा। आयोग ने पहले ही अपने पर्यवेक्षकों और राज्य प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट तलब की है। वहीं, बीजेपी ने इसको सिर्फ एक ड्रामा बताया है।

 

पढ़ें :- Peshawar Blast : पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्वीकारा- आतंकवाद के बीज हमने ही बोए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...