1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election Result 2022: भाजपा की जीत के बाद कानपुर की मेयर ने बुलडोजर पर चढ़कर मनाया जश्न, वीडियो वायरल

UP Election Result 2022: भाजपा की जीत के बाद कानपुर की मेयर ने बुलडोजर पर चढ़कर मनाया जश्न, वीडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बना ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशकों बाद पहले मुख्यमंत्री होंगे जो सत्ता में दोबारा वापसी करेंगे। वहीं, भाजपा की जीत के बाद देशभर में जश्न मनाया जा रहा है। कार्यकर्ताओं के साथ नेता भी जश्न मना रहे हैं। इस बीच कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बुलडोजर पर चढ़ी हुई दिख रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election Result 2022: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बना ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशकों बाद पहले मुख्यमंत्री होंगे जो सत्ता में दोबारा वापसी करेंगे। वहीं, भाजपा की जीत के बाद देशभर में जश्न मनाया जा रहा है। कार्यकर्ताओं के साथ नेता भी जश्न मना रहे हैं। इस बीच कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बुलडोजर पर चढ़ी हुई दिख रही हैं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

दरअसल, वो भाजपा की जीत के बाद जश्न मनाने के लिए बुलडोजर पर चढ़ी हुई हैं। इस दौरान वो कार्यकर्ताओं को बधाई भी दे रही हैं। बता दें कि, प्रमिला पांडेय काफी चर्चित हैं। वोटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मतदान की गोपनियता को भंग करते हुए दिख रही हैं।

बता दें कि, पूरे क्षेत्र में मेयर प्रमिला पांडे को अपने दबंग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कानपुर के लोगों के बीच प्रमिला पांडे रिवॉल्वर दीदी और रिवॉल्वर अम्मा के नाम से मशहूर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...