1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : जहरीली शराब पीने से चार लोगों की गई जान, 16 की हालत बनी गंभीर, डीएम-एसपी पहुंचे गांव

यूपी : जहरीली शराब पीने से चार लोगों की गई जान, 16 की हालत बनी गंभीर, डीएम-एसपी पहुंचे गांव

Up Four People Killed Due To Drinking 16 Become Critical Dm Sp Reaches Village

By शिव मौर्या 
Updated Date

बुलंदशहर। बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढी में जहरीली शराब ने जमकर कहर बरपाया। शराब के सेवन से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 16 अन्य लोगों की तबीयत भी बिगड़ गयी है, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- यूपी: खैराखास मठ के महंत और दो शिष्यों ने महिला को बनाया हवस का शिकार, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बताया जा रहा है कि गांव में बिक रही जहरीली शराब का कुछ ग्रामीणों ने सेवन किया था। इसके बाद उनकी हालत बिगड़नी शुरू हो गयी। परिजन उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में लेकर गए, जहां चार लोगों ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में सुखपाल 65 वर्ष, सतीश 45 वर्ष, कलुआ 40, सरजीत 45 वर्ष शामिल हैं।

वहीं अजय, ओमवीर, सुखपाल, गजे, प्रेम सिंह, पन्ना आदि की हालत गंभीर है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं, इस घटना के बाद डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह गांव में पहुंचे हैं।

डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि चार लोगों की शराब पीने से मौत होना बताया गया है। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं, जबकि 16 लोग की हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा कर उपचार कराया जा रहा है। मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, इस घटना के बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में लापरवाही मानते हुए सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी, चौकी इंचार्ज अनोखे पुरी और बीट कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

पढ़ें :- बुलंदशहर में लापता किशोरी का शव मिलने पर भड़के अखिलेश, कड़े शब्दों में की योगी सरकार की निंदा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...