1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: क्या BSP का दामन थामेंगे सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क? मायावती की तारीफ में पढ़े कसीदे

UP News: क्या BSP का दामन थामेंगे सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क? मायावती की तारीफ में पढ़े कसीदे

मैं भी उनकी पार्टी में रह चुका हूं। मैं चुनाव जीता था और सपा हार गई थी। बता दें कि, सपा सांसद के इस बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। उनके इस बयान के बाद कई तरह की अटकलों का दौर शुरू हो गया है। दरअसल, बीते दिनों ही मायातवी ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (MP Dr. Shafiqur Rahman Burke) एक बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के अंदर उनको लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। उन्होंने कहा कि मायावती देश की जरूरत हैं। उन्होंने अपनी कौम के लिए बहुत काम किया है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

उन्होंने मुसलमान के लिए काफी कुछ किया है। मैं भी उनकी पार्टी में रह चुका हूं। मैं चुनाव जीता था और सपा हार गई थी। बता दें कि, सपा सांसद के इस बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। उनके इस बयान के बाद कई तरह की अटकलों का दौर शुरू हो गया है। दरअसल, बीते दिनों ही मायातवी ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी।

वहीं, कहा जा रहा है कि यदि मुस्लिम समुदाय समाजवादी पार्टी से नाराज हुआ और बसपा की ओर कदम बढ़ाया तो समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि आजमगढ़ में गुड्डू जमाली और सहारनपुर के इमरान मसूद पहले ही बसपा के साथ जा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...