HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पंचायत चुनाव मतगणना : विजयी जुलूस निकाला तो खानी पड़ेगी जेल की हवा

यूपी पंचायत चुनाव मतगणना : विजयी जुलूस निकाला तो खानी पड़ेगी जेल की हवा

यूपी पंचायत चुनाव में जीते प्रत्याशी या उनके समर्थकों ने यदि विजयी जुलूस निकालना प्र​तिबंधित किया गया है। ऐसा किया तो जेल की हवा खानी पड़ेगी। मतगणना के दौरान भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। मतगणना स्थल पर दो बार वैक्सीन लगावा चुके पुलिस कर्मियों को ही तैनात किया गया है। मतगणना सीसीटीवी कैमरे की नजर में होगी। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। यूपी पंचायत चुनाव में जीते प्रत्याशी या उनके समर्थकों ने यदि विजयी जुलूस निकालना प्र​तिबंधित किया गया है। ऐसा किया तो जेल की हवा खानी पड़ेगी। मतगणना के दौरान भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। मतगणना स्थल पर दो बार वैक्सीन लगावा चुके पुलिस कर्मियों को ही तैनात किया गया है। मतगणना सीसीटीवी कैमरे की नजर में होगी।

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि इस बार कोविड संक्रमण के चलते जुलूस पर रोक है। विजयी प्रत्याशी को खुद पुलिस सुरक्षा घेरे में घर छोड़कर आएगी। इस दौरान त्रिस्तरीय सुरक्षा का इंतजाम रहेगा। इसके अलावा मतगणना स्थल के प्रवेश द्वार और सड़क पर पुलिस बल तैनात रहेगा।

मतगणना स्थल पर माचिस, लाइटर या कोई भी ज्वलनशील चीज ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। कोई बंदी का उल्लंघन कर मतगणना स्थल तक आया तो उसे जेल भेजा जाएगा। हर केंद्र पर 200 पुलिस कर्मियों के अलावा एक कंपनी पीएसी भी तैनात है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...