1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: बरेली और बुलंदशहर में भी कोरोना कर्फ्यू में छूट, सोमवार से कोविड के नियमों के तहत खुलेंगे बाजार

यूपी: बरेली और बुलंदशहर में भी कोरोना कर्फ्यू में छूट, सोमवार से कोविड के नियमों के तहत खुलेंगे बाजार

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमते ही कर्फ्यू में छूट दी जाने लगी है। अनलॉक की प्रक्रिया के तहत शनिवार को प्रदेश के दो जिलों को कोरोना गाइडलान के अनुसार छूट दी गयी है। कोरोना के कम होते संक्रमण दर को देखते हुए अब बरेली और बुलंदशहर को भी आंशिक कोरोना कर्फ्यू से छूट दी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमते ही कर्फ्यू में छूट दी जाने लगी है। अनलॉक की प्रक्रिया के तहत शनिवार को प्रदेश के दो जिलों को कोरोना गाइडलान के अनुसार छूट दी गयी है। कोरोना के कम होते संक्रमण दर को देखते हुए अब बरेली और बुलंदशहर को भी आंशिक कोरोना कर्फ्यू से छूट दी गई है।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

इन जिलों में भी कोविड के सक्रिय मामले 600 से कम हो गए। अब राहत पाने वाले जिलों की कुल संख्या 67 हो गई है। बता दें कि, इस दौरान साप्ताहिक बंदी जारी रहेगी। सोमवार से इन दोनों जिलों को भी सप्ताह में पांच दिन सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक कोरोना कर्फ्यू से छूट दी जाएगी।

इन जिलों में साप्ताहिक व रात्रिकालीन बंदी सहित अन्य सभी कोविड प्रोटोलाल लागू रहेंगे। बता दें कि, प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम गयी है। कोरोना संक्रमण के मामले में कमी को देखते हुए सरकार लॉकडाउन में ढील दे रही है।

 

पढ़ें :- जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी सपा : अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...