HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. ‘जेएनयू’ की रिलीज से पहले भगवान राम के दर्शन करने पहुंची Urvashi Rautela, पीली साड़ी में तस्वीरें वायरल

‘जेएनयू’ की रिलीज से पहले भगवान राम के दर्शन करने पहुंची Urvashi Rautela, पीली साड़ी में तस्वीरें वायरल

एक्टर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी आगामी फिल्म 'जेएनयू' की रिलीज से पहले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) में पूजा की। पपराज़ी द्वारा कैद किए गए वीडियो में उर्वशी (Urvashi Rautela) को मंदिर परिसर के अंदर देखा गया था। अभिनेता को पीली साड़ी पहने देखा जा सकता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अयोध्या : एक्टर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी आगामी फिल्म ‘जेएनयू’ की रिलीज से पहले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) में पूजा की। पपराज़ी द्वारा कैद किए गए वीडियो में उर्वशी (Urvashi Rautela) को मंदिर परिसर के अंदर देखा गया था। अभिनेता को पीली साड़ी पहने देखा जा सकता है।

पढ़ें :- तेलुगु फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला के हाथ में हुआ फ्रैक्चर, टीम ने फैन्स को बताई हालत

‘जेएनयू’ एक ऐसी फिल्म है जो छात्र राजनीति, विरोध प्रदर्शन और विचारधाराओं के टकराव की उथल-पुथल भरी दुनिया पर प्रकाश डालती है। फिल्म में रवि किशन भी हैं। विनय शर्मा द्वारा निर्देशित और महाकाल मूवीज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित। लिमिटेड, जेएनयू विनय शर्मा द्वारा स्वयं रचित एक कहानी है।

अहमद नजीम, विजय वर्मा और सारांश मेडेन के संगीत और मंथन, दीपक शर्मा, विनय शर्मा और दानिश राणा के गीतों के साथ, फिल्म एक मनोरंजक साउंडट्रैक पेश करने का वादा करती है जो इसकी गहन कथा को पूरा करती है।  यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela Hot Pictures: ट्रोलिंग से निपटने का उर्वशी रौतेला ने निकाला माहामंत्र, कहा-सोचने और बर्बाद करने के लिए...

इसके अलावा, उर्वशी सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म जिसका अस्थायी नाम ‘एनबीके109’ होगा, में नजर आएंगी। बालकृष्ण और उर्वशी के अलावा, एनबीके 109 में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें बॉबी देओल, चांदनी चौधरी और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

सीथारा एंटरटेनमेंट के नागा वामसी और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के साई सौजन्या द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्रतिभाशाली थमन के सौजन्य से मनोरम संगीत देने का वादा करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...