1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Vicky-Katrina राजस्थान में मना रहे छुट्टियां, रोमांटिक तस्वीरें हो रही वायरल

Vicky-Katrina राजस्थान में मना रहे छुट्टियां, रोमांटिक तस्वीरें हो रही वायरल

साल 2022 को खत्म होने में अब बस 2 ही दिन बचे हैं नए साल के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे क्वालिटी टाइम स्पेंड करने वेकेशन पर जा रहे हैं। जहां कई स्टार्स न्यू ईयर मनाने विदेश रवाना हो गए तो वहीं कई सितारे अपने देश में ही धूमधाम से नए साल का स्वागत करने वाले हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साल 2022 को खत्म होने में अब बस 2 ही दिन बचे हैं नए साल के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे क्वालिटी टाइम स्पेंड करने वेकेशन पर जा रहे हैं। जहां कई स्टार्स न्यू ईयर मनाने विदेश रवाना हो गए तो वहीं कई सितारे अपने देश में ही धूमधाम से नए साल का स्वागत करने वाले हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ छुट्टियां मनाने राजस्थान गए हैं। हाल ही में विक्की और कटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

इस बीच अब विक्की और कटरीना की राजस्थान के जवाई लेपर्ड सफारी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर राजस्थान के जवाई लेपर्ड सफारी से कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो विक्की कौशल के साथ नजर

वैसे तो कटरीना कैफ अपने काम में काफी बिजी रहती हैं। लेकिन जब वो वेकेशन पर जाती हैं तो उनकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती हैं, जिसकी गवाही ये तस्वीर दे रही है।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

कटरीना कैफ ने अपने कैमरे में एक लेपर्ड को कैद किया है। यह कहना गलत नहीं होगा इस पल को कटरीना और विक्की जिंदगी भर याद रखने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पढ़ें :- Wedding Bell: शादी के बंधन में जल्द बंधने वालें हैं वरुण तेज, भाई ने लगाई खबरों पर मोहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...